झारखंड

jharkhand

गढ़वा: रमना में शुरू हुआ त्रिवेणी लिंक एक्सप्रेस का ठहराव, सांसद बीडी राम ने झंडा दिखा कर किया रवाना

By

Published : Mar 6, 2019, 4:44 PM IST

रमना रेलवे स्टेशन पर त्रिवेणी लिंक एक्सप्रेस का ठहराव शुरू हो गया. रमना स्टेशन पर सांसद बीडी राम ने झंडा दिखाकर ट्रेन को रवाना किया. इस दौरान लोगों ने स्टेशन पर इकट्ठा होकर इस पल का स्वागत किया और सांसद बीडी राम को धन्यवाद दिया.

जानकारी देते सांसद बीडी राम

गढ़वा: जिले के रमना रेलवे स्टेशन पर त्रिवेणी लिंक एक्सप्रेस का ठहराव शुरू हो गया. रमना स्टेशन पर सांसद बीडी राम ने झंडा दिखाकर ट्रेन को रवाना किया. अब खासकर रात में ट्रेन पकड़ने के दौरान यात्रियों को नक्सलियों का डर नहीं होगा.

बता दें कि गढ़वा जिला मुख्यालय और श्री वंशीधर रेलवे स्टेशन के मध्य में रमना प्रखंड मुख्यालय स्थित है. रमना रेलवे स्टेशन से विशुनपुरा, डंडई, धुरकी प्रखंड के लोग ट्रेन की सवारी करते हैं. स्थानीय लोगों ने रमना में इस ट्रेन की ठहराव के लिए केंद्र सरकार और रेलवे को कई पत्र लिखा था और आंदोलन भी किया था. वहीं, पलामू का सांसद बनने के बाद बीडी राम ने ग्रामीणों को इसका आश्वासन दिया था. साथ ही लोगों ने स्टेशन पर इकट्ठा होकर इस पल का स्वागत किया और सांसद बीडी राम को धन्यवाद दिया.

जानकारी देते सांसद बीडी राम

सांसद बीडी राम ने कहा कि उन्होंने इस काम को पूरा कराने के लिये कई बार केंद्रीय रेलवे मंत्री से मुलाकात की थी. संसद के अंतिम सत्र के दौरान उन्होंने इस काम को पूरा कराने का संकल्प लिया था. जिसके बाद रमना रेलवे स्टेशन पर त्रिवेणी लिंक एक्सप्रेस के ठहराव की अधिसूचना जारी की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details