झारखंड

jharkhand

मंत्री ने कई योजनाओं का किया उद्घाटन-शिलान्यास, करोड़ों की परिसम्पत्ति का किया वितरण

By

Published : Oct 13, 2019, 8:50 PM IST

गढ़वा में झारखंड ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने करोड़ों रुपए के योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. मंत्री ने अरबों रुपए की सड़क, नहर, पुल-पुलिया, बांध, चेकडैम सहित कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

चेक देतें मंत्री

गढ़वा:झारखंड के संसदीय ग्रामीण विकास मंत्री सह गढ़वा जिले के प्रभारी मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने गढ़वा में अरबों रुपए की सड़क, नहर, पुल-पुलिया, बांध, चेकडैम सहित कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया.

देखें पूरी खबर

वहीं, करोड़ों रुपए की परिसम्पत्ति का भी वितरण किया. इस मौके पर विकास मेला का भी आयोजन किया गया था. जिसमें विभिन्न सरकारी विभागों और गैर सरकारी संस्थाओं की ओर से स्टॉल लगाए गए थे. मंत्री श्री मुंडा ने लगभग 26 करोड़ रुपए की लागत से बनाए गए सरकारी योजनाओं का उद्घाटन किया. वहीं लगभग 5 अरब 57 करोड़ रुपए की योजनाओं का शिलान्यास किया.

ये भी देखें- दूसरे दिन भी निर्मल ह्रदय में CID की रेड जारी, 400 बच्चों से जुड़े कागजात जब्त

मंत्री ने 80050 छात्र-छात्राओं के बीच 8 करोड़ 55 लाख रुपए से ज्यादा की छात्रवृति का वितरण किया. 100 लाभुकों को निःशुल्क गैस चूल्हा प्रदान किया. 1959 एसएचजी के बीच चक्रीय निधि का वितरण किया. इसी तरह कई विभागों की ओर से मंत्री ने लाभुकों के बीच परिसम्पत्ति का वितरण किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details