झारखंड

jharkhand

ससुराल से भागकर प्रेमी के साथ रह रही थी महिला, मां ने पति पर लगाया था गायब करने का आरोप

By

Published : Feb 14, 2022, 11:01 AM IST

गढ़वा में महिला की गुमशुदगी के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. शादी शुदा महिला ससुराल को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई थी. बरामदगी के बाद पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है.

Woman recovered in Garhwa
गढ़वा में महिला बरामद

गढ़वा: जिले में 30 जनवरी से ससुराल से गायब एक शादी शुदा महिला के मामले में नया मोड़ आ गया है. पुलिस ने जिले के ही नगवा मोहल्ला से बरामद किया है. महिला नगवां में अपने प्रेमी के साथ रह रही थी. महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें- बाजार से साथ लौट रहे थे दंपती, पत्नी पहुंची घर, पति का मिला शव

ससुराल वालों पर लगा था गायब करने का आरोप:पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गढ़वा जिले के बरडीहा थाना क्षेत्र के लोका गांव के नंदन पासवान की पत्नी प्रीति देवी 30 जनवरी को अपने प्रेमी गढ़वा थाना के कंचन ठाकुर के साथ घर से फरार हो गई थी. घर से अचानक गायब होने के कारण उसके ससुराल एवं मायके वाले परेशान हो गए थे. प्रीति की मां ने बरडीहा थाना में ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसमें आरोप लगाया था कि उसकी बेटी को ससुराल वालों ने गायब कर दिया है. ससुराल वालों ने भी एसपी को आवेदन देकर प्रीति के गायब होने की जानकारी दी थी.

प्रेमी के साथ छिपकर रह रही थी प्रिति:जबकि ससुराल से गायब प्रिति कुमारी अपने प्रेमी कंचन ठाकुर के साथ जिला मुख्यालय के नगवा मोहल्ला में किराए के एक मकान में बड़े मजे से रह रही थी. जहां उसका प्रेमी कंचन ठाकुर प्रतिदिन साथ होता था और रात में घर वापस चला जाता था. वे कहीं दूर जाकर अपना घर बसाने की योजना भी बना रहे थे. बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि एक संदिग्ध जोड़ा जिला मुख्यालय के नगवा मोहल्ला में रह रहा है. जिनकी एक्टिविटी ठीक नहीं है. पुलिस ने वहां छापेमारी कर प्रीति को बरामद कर लिया.

शादी के बाद भी प्रेमी को नहीं भूली थी प्रिति:पुलिस की पूछताछ में प्रीति ने कंचन के साथ प्रेम की कथा को रख दिया और अपनी इच्छा से घर से भागने की बात स्वीकार की. उसने कहा कि शादी के बाद भी वह कंचन को भूल नहीं पाई थी. अपने प्रेम प्रसंग के दौरान किए गए वादे को पूरा करने के लिए वह अपने ससुराल से भाग गई थी और अपनी सारी जिंदगी कंचन ठाकुर के साथ बिताना चाहती थी. प्रिति को बरामद करने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details