झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

महंगी पड़ी दूसरी शादीः पुलिस ने दूल्हे को मंडप से उठाया, भेजा जेल

गढ़वा में एक शख्स को दूसरी करना महंगा पड़ गया. पुलिस ने दूल्हे को मंडप से उठाकर जेल भेज दिया. वह अपनी पत्नी और दो बच्चों को धोखा देकर दूसरी लड़की के साथ शादी रचा रहा था.

By

Published : Jan 22, 2021, 8:33 PM IST

Updated : Jan 22, 2021, 10:32 PM IST

police-pick-up-groom-from-wedding-pavilion-in-garwah
गढ़वा थाना

गढ़वाः पुलिस ने एक दूल्हे को मंडप से उठाकर जेल भेज दिया है. वह अपनी पत्नी और दो बच्चों को धोखा देकर दूसरी लड़की के साथ शादी रचा रहा था. इसकी सूचना मिलते ही गढ़वा पुलिस ने दूल्हे को लगमा-खजूरी ब्रह्म स्थान मंदिर परिसर स्थित शादी के मंडप से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

देखें पूरी खबर
भवनाथपुर प्रखंड के बनसानी निवासी हितनारायन प्रसाद यादव की पुत्री शिला देवी ने गढ़वा थाना में आवेदन दिया था. जिसमें कहा गया है कि 14 वर्ष पूर्व उसकी शादी सगमा प्रखंड के पुतुर गांव के बबलू यादव के साथ हुई थी, उनके दो बच्चे भी हैं. उसका पति दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करता था. शादी के बाद दो लाख रुपये और मोटरसाइकिल देने के बाद भी उसकी डिमांड कम नहीं हुआ. चार वर्ष पूर्व उसने जान से मारने की कोशिश की. उसके बाद वह अपनी जान बचाने के लिए मायके चली गई. इसी बीच उसे सूचना मिली कि उसका पति गढ़वा थाना के लगमा-खजूरी ब्रह्मस्थान मंदिर में दूसरी लड़की से शादी रचा रहा है.

इसे भी पढ़ें- गणतंत्र दिवस के परेड में शामिल नहीं होंगे स्कूली बच्चे, केवल चार प्लाटून ही देंगे झंडे को सलामी


पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार रवि ने कहा कि बबलू लड़की वालों से झूठ बोला था कि उसकी पत्नी मर गयी है, जबकि उसकी पत्नी जीवित है. उसकी पत्नी की शिकायत पर थाना में केस दर्ज किया गया. जिसके आलोक में उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

Last Updated : Jan 22, 2021, 10:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details