झारखंड

jharkhand

गढ़वा: बिजली गुल से परेशान लोगों ने किया सड़क जाम, घंटों आवागमन रहा बाधित

By

Published : May 25, 2019, 12:41 PM IST

गढ़वा में पिछले दिनों से बिजली की समस्या से परेशान लोंगों ने सड़क जाम कर दिया. जिससे मुख्य सड़क पूरी तरह बाधित हो गई, सड़कों पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. आक्रोशितों ने मौके पर सांसद और विधायक को बुलाने की मांग कर रहे हैं.

लोगों ने किया सड़क जाम

गढ़वा: जिले में बिजली की कटौती से परेशान लोगों का सब्र जवाब दे गया और उन्होंने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस विरोध प्रदर्शन के कारण घंटों तक सड़क जाम रही और अवागमन ठप हो गया.

लोगों ने किया सड़क जाम

जानकारी के अनुसार, पिछले एक सप्ताह से बिजली की घोर समस्या है. 24 घंटे में 1-2 घंटे भी बिजली नहीं मिल पा रही है. इस कारण पेयजल की भारी किल्लत हो गयी है. 45-46 डिग्री की भीषण गर्मी से लोग बड़ी संख्या में बीमार होंने लगे हैं. प्रशासन और जनप्रतिनिधियों से अपेक्षा पूरा नहीं होने पर जनता आक्रोशित होकर एनएच 75 को घंटों तक जाम कर विधायक और सांसद के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. इस दौरान लोगों ने डीसी को बुलाने की मांग कर रहे हैं.

इधर, जाम स्थल पर बैठे व्यवसायियों कहना है कि उन्हें 24 घंटे में कम से कम 20 घंटे बिजली मिले. प्रशासन और जनप्रतिनिधि यहां की जनता को उपेक्षित कर रहे हैं कि जब तक उन्हें बिजली नहीं मिलती है तब तक वे भूखे प्यासे सड़क पर बैठे रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details