झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गढ़वा में चाची से छुप-छुपकर मिलने पर 'सजा ए मौत', जानें पूरा मामला

गढ़वा में एक युवक को अपनी चाची से प्यार करना महंगा पड़ गया. जब उसके चाचा ने ग्रामीणों के साथ मिलकर अपने भतीजे की हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

By

Published : Jun 13, 2021, 7:50 PM IST

garhwa
चाचा ने की भतीजे की हत्या

गढ़वा: जिले के चिनिया प्रखंड के एक गांव में एक शादी शुदा युवक का चाची के साथ प्रेम करना काफी महंगा पड़ गया. चाची के साथ जंगल में फरार होने के बाद चाचा ने गांववालों की मदद से उसे पकड़ लिया. बाद में ग्रामीणों के साथ उसकी इतनी पिटाई की कि उसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. युवक की पत्नी ने पति के चाचा के साथ कई ग्रामीणों के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है.

ये भी पढ़े-रिश्ता शर्मसार: सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

भतीजे को चाचा ने पिट-पिट कर मार डाला

गांव के विजय कोरवा का चाची से प्रेम प्रसंग हो गया था. दोनों अक्सर छुप-छुपकर मिला करते थे. गांव में इसकी चर्चा भी होने लगी थी, लेकिन हद तब पार कर गई जब 10 जून को विजय अपनी चाची को लेकर फरार हो गया. किसी ने उन्हें जंगल में देख लिया और इसकी खबर ग्रामीणों को दे दी.

उसके बाद आरोपी चाचा नन्दू कोरवा 10-15 ग्रामीणों के साथ मिलकर अपनी पत्नी को ढूंढ़ने जंगल में गया. वहां उसकी पत्नी और विजय कोरवा को पकड़ लिया. उसके बाद विजय की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी. उसे अधमरा हालत में पहले चिनिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और बाद में सदर अस्पताल गढ़वा में भर्ती किया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

विजय की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस रविवार को सदर अस्पताल पहुंची और आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक की पत्नी कुंती देवी ने कहा कि चाचा नन्दू कोरवा, गांव के जगत कोरवा, समीर कोरवा, सजवान कोरवा और शिवबरत सिंह समेत 10 अज्ञात लोगों ने मिलकर उसेके पति को मार डाला. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details