झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

मंत्री ने किया 5 करोड़ रुपए की परिसम्पत्ति का वितरण, 46 को दिया नियुक्ति पत्र

गढ़वा में पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने गुरुवार को लाभुकों एवं गरीबों के बीच 5 करोड़ रुपए की परिसम्पत्ति का वितरण किया. उन्होंने 46 युवाओं को नियुक्ति पत्र भी प्रदान किया.

By

Published : Feb 14, 2020, 2:47 AM IST

Minister Mithilesh Thakur
मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर

गढ़वा: झारखंड के पेयजल एवं स्वच्छता मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने गुरुवार को लाभुकों एवं गरीबों के बीच 5 करोड़ रुपए की परिसम्पत्ति का वितरण किया. इसके साथ ही 46 बेरोजगारों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया. मंत्री ने कहा कि गरीबों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा देने के प्रति सरकार कृतसंकल्पित है.

देखिए पूरी खबर

जिला मुख्यालय के उत्सव गार्डन में आयोजित परिसम्पत्ति वितरण कार्यक्रम में विभिन्न सरकारी विभागों की ओर से 4 करोड़ 95 लाख 30 हजार रुपए की परिसम्पत्ति का वितरण मंत्री ने किया. उन्होंने 46 युवाओं को नियुक्ति पत्र भी प्रदान किया. कई लाभुकों को सीधे उनके खाते में पैसा ट्रांसफर किया. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा जनकल्याणकारी योजनाओं पर फोकस किया जा रहा है.

ये भी पढे़ं:खनिज फाउंडेशन ट्रस्ट की बैठक, जिले के खनिजों के पैसे से धनबाद का होगा विकास

मंत्री ने कहा कि पेयजल के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य किए जायेंगे. आवास, शौचालय, राशन कार्ड और सभी तरह के पेंशन को पूरी तरह से अद्यतन किया जा रहा है. मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने कहा कि गढ़वा डीसी हर्ष मंगला के नेतृत्व में अच्छा कार्य हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details