झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

BF की शादी रुकवाने के लिए लड़की ने काटे थाने के चक्कर, नहीं रुकी तो लगा ली फांसी

गढ़वा में प्रेमी के शादी से इनकार करने पर एक लड़की ने फंसी लगाकर अपनी जान दे दी. जबकि उसके प्रेमी ने किसी और के साथ अपनी शादी की बारात निकाली. इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : May 27, 2019, 9:25 AM IST

लड़की ने फंसी लगाकर अपनी जान दे दी

गढ़वा: जिले के भंडरिया थाना के सरइडी गांव की 19 वर्षीया रीता ने फांसी लगा ली. उसने अपने प्रेमी के शादी से इनकार करने के बाद अपनी जान दी, जबकि उसी दिन उसके प्रेमी उपाध्याय राम ने किसी और लड़की के साथ शादी कर ली.

जानकारी देते परिजन

बता दें कि रीता और उपाध्याय डेढ़ सालों से एक-दूसरे से एक साथ थे. जिसके बाद रीता ने उसके सामने शादी की बात रखी तो वह रीता से शादी करने से इनकार करने लगा. रीता हर हाल में उपाध्याय के साथ शादी करना चाहती थी. उधर, प्रेमी ने अपनी शादी किसी और के साथ सेट कर ली.

ये भी पढ़ें-हजारीबाग में पुलिस के हत्थे चढ़े 2 तस्कर, लाखों की अफीम बरामद

इस दौरान रीता भंडरिया थाना पहुंच गई, लेकिन पुलिस ने लड़के की शादी रुकवाने के बजाए लड़की को समझाकर घर भेज दिया. इस मामले में लड़की के चाचा सुधीर राम ने कहा कि लड़की उस लड़के से ही शादी करने पर अड़ी थी.

26 मई की सुबह अपनी मां को समान लेने के लिए रीता ने दुकान भेज दिया. जिसके बाद उसने दुल्हन की तरह तैयार होकर घर के अंदर बंद होकर फांसी लगा ली. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. फिलहाल पुलिस ने अपनी कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details