झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 25, 2019, 6:40 PM IST

ETV Bharat / state

गढ़वा: DRM ने किया स्टेशन का निरीक्षण, अधिकारियों की जमकर लगाई क्लास

डीआरएम एके मिश्रा ने गढ़वा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया जहां कई अव्यवस्था पाई गई. जिसके बाद उन्होंने अधिकारियों की क्लास लगाई और व्यवस्थाओं में जल्द सुधार लाने का आदेश दिया.

डीआरएम ने किया स्टेशन का निरीक्षण

गढ़वा: धनबाद रेलवे जोन के डीआरएम एके मिश्रा ने गढ़वा रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कई खामियों को उजागर किया और अधिकारियों को अविलंब व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने का आदेश दिया.

देखें पूरी खबर

डीआरएम ने गढ़वा रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही निरीक्षण शुरू कर दिया. उन्होंने फुट ब्रिज के अधूरे प्रोजेक्ट को बढ़ाकर स्टेशन के सामने बस्ती की ओर बढ़ाने का निर्देश दिया. डीआरएम ने उच्च श्रेणी प्रतीक्षालय को देखते ही अधिकारियों से पूछा कि यह कभी खुलता है या नहीं. उन्होंने शौचालय का भी निरीक्षण किया जहां पर पानी की व्यवस्था नहीं रहने से संबंधित अधिकारियों की क्लास लगाई.

इसे भी पढ़ें:-गढ़वा कोर्ट परिसर में सिक्योरिटी इमरजेंसी मॉक ड्रिल, पुलिस जवानों को दी गई ट्रेनिंग

डीआरएम एके मिश्रा ने जिला मुख्यालय के स्टेशन पर जल्द रैंप बनाने का आदेश दिया. इसके अलावे स्टेशन के अप और डाउन की ओर गेट, बिजली, पेयजल, भवन निर्माण आदि का भी निरीक्षण किया और इसे सुव्यवस्थित करने का आदेश दिया.

एके मिश्रा ने कहा कि रेल लाइन डबलिंग का काम चल रहा है. इसके साथ हाई लेवल प्लेटफॉर्म और ब्रिज का निर्माण किया जा रहा है. इस कार्य को तेजी से पूरा करने का निर्देश दिया गया है. स्टेशन को सर्व सुविधायुक्त बनाने का भी कार्य चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details