झारखंड

jharkhand

गढ़वा: आर्केस्टा देखने गए युवक का शव बरामद, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 15, 2021, 10:39 PM IST

गढ़वा के गरदा-बरडीहा मार्ग पर शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक के पिता ने हत्या का शक जताया है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

GARHWA
युवक का शव बरामद

गढ़वा: जिले के रमना थाना क्षेत्र के गरदा-बरडीहा मार्ग पर बहियार कला गांव के 22 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया है. युवक के पिता ने हत्या की आशंका जाहिर की है. साथ ही थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है. वहीं पुलिस इस पूरे मामले की में जुट गई है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें-रियल हीरोः जरूरतमंदों तक खाना पहुंचा रहीं रूना शुक्ला, बढ़ रहे हैं मदद के हाथ

दोस्तों के साथ आर्केस्टा देखने गया था युवक

बता दें कि राकेश कुमार शुक्रवार की रात में खाना खाने के बाद अपने कुछ दोस्तों के साथ करचा गांव में आर्केस्टा देखने गया था. वह शनिवार को दोपहर तक घर वापस नहीं लौटा. उसका मोबाइल भी बंद बता रहा था. घरवाले उसकी खोजबीन करने लगे लेकिन कुछ पता नहीं चला.

जंगल से लौट रही महिलाओं ने शव को देखा

शनिवार की दोपहर बाद बीड़ी का पता तोड़कर जंगल से वापस लौट रही गरदा गांव की महिलाओं ने उसके शव को देखा. उसके बाद पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

पिता ने हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई

युवक के पिता अजय बियार ने कहा कि उन्हें थाना से सूचना मिली कि उनके बेटे की हत्या हो गई है. मतृक के पिता ने कहा कि उसके चेहरे और सिर पर बुरी तरह प्रहार किया गया था. उसकी हत्या की गई है. पिता ने थाना में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details