झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गढ़वा: आपसी रंजिश में चली गोली, 13 लोग घायल, 4 को रिम्स किया गया रेफर

गढवा के प्रतापपुर गांव में आपसी रंजिश में गोलीबारी हो गई. जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है. मारपीट में दोनों पक्षों से लगभग 13 लोग घायल हुए हैं.

By

Published : May 26, 2020, 2:57 PM IST

Updated : May 27, 2020, 9:59 AM IST

3 people seriously injured after being shot in Garhwa
आपसी रंजिश में मारपीट

गढ़वा: जिले के प्रतापपुर गांव में आपसी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. एक पक्ष की ओर से अंधाधुंध गोलीबारी की गई, जिसमें 4 लोगों को पेट और जांघ में गोली लगी है. घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. जिन्हें बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है. मारपीट में दोनों पक्ष की एक महिला सहित कुल 13 लोग घायल हुए हैं.

देखें पूरी खबर


जिले प्रतापपुर के मुखिया के पति नेसार खान और सफीक खान के बीच कोयल नदी से अवैध बालू उठाव में हिस्सेदारी को लेकर पहले से ही विवाद चल रहा था. ईद के दिन फुआ के घर सेवई खाने गए सफीक खान पर नेसार खान, अकबर खान, अनवर खान और अजहर हमला बोल दिया. हल्ला होने पर सफीक के घर वाले भी वहां पहुंच गए. दोनों ओर से पहले लाठी डंडे से मारपीट शुरू हुई, बाद में नेसार खान गुट की ओर से गोलीबारी शुरू कर दी गई, जिसमें बरकत खान, इग्नीश खान, सैफ खान और कैफ खान गोली लगने से घायल हो गए.

इसे भी पढ़ें:-गढ़वा: सांप के काटने से 1 युवक की मौत, जिला प्रशासन ने की 4 लाख मुआवजे की घोषणा

वहीं सफीक खान, सलना बीबी डंडे की चोट से घायल हो गए. दूसरे पक्ष के नेसार खान, इदरीश खान, शहीद खान, महमूद खान, मुस्ताक खान डंडे की चोट से घायल हो गए, जिसका इलाज जारी है. घायलों का इलाज कर रहे डॉ. पीयूष ने कहा कि चार लोगों को गोली लगी है, जिसमें 3 सीरियस है और उसे इलाज के लिए रिम्स रेफर किया गया है.

Last Updated : May 27, 2020, 9:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details