झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 29, 2020, 12:56 PM IST

ETV Bharat / state

गढ़वा में भीषण बस दुर्घटना, 25 से अधिक घायल, तीन रांची रिम्स रेफर

गढ़वा में एक बस यात्री शेड से टकराकर पलट गई, जिससे 25 लोग घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने बस में फंसे घायलों को बाहर निकाला और उन्हें मेराल हॉस्पिटल पहुंचाया. वहां से गंभीर रूप से घायल लोगों को रिम्स रेफर कर दिया गया.

25 people injured in road accident in garhwa
गढ़वा में भीषण बस दुर्घटना

गढ़वाः जिला के मेराल थाना के लातदाग मोड़ के समीप एक बस असंतुलित होकर पलट गई. इस हादसे में लगभग 25 लोग घायल हो गए, जिसमें से 5 लोगों को गंभीर चोटें आई. 3 लोगों को रांची रेफर कर दिया गया. इसमें नगर उंटारी के एक दम्पति भी शामिल हैं. इस घटना के बाद पुलिस और प्रशासनिक पदाधिकारी सक्रिय हो गए हैं.

देखें पूरी खबर
यात्री शेड से टकराई बसजिले के भवनाथपुर से गढ़वा आ रही गणेश नामक यात्री बस मेराल थाना के लातदाग मोड़ के समीप असंतुलित होकर यात्री शेड से टकरा गई. शेड को ध्वस्त करते हुए बस वहीं पलट गई. इस हादसे में बस में सवार 25 से अधिक लोग घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने बस में फंसे घायलों को बाहर निकाला और उन्हें मेराल हॉस्पिटल पहुंचाया. वहां से गंभीर रूप से घायल नगर उंटारी निवासी सीताराम जायसवाल, उनकी पत्नी शैला देवी, मनोज कुमार, खरौंधी निवासी अशोक मेहता और शिव कुमार पासवान को सदर अस्पताल भेज दिया गया, जहां से सीताराम जायसवाल, शैला देवी और शिव कुमार पासवान को रांची रिम्स रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें-सरना महोत्सव की तैयारी का जायजा एसपी ने लिया, 30 नंवबर को पहुंचेंगे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन


घायलों का समुचित इलाज
पीड़ित परिजन विकास स्वदेशी ने कहा कि लातदाग के पास बस पलट गई थी, जिसमें लोग घायल हो गए थे. वहीं स्थानीय सह समाजसेवी अभिषेक तिवारी ने कहा कि घायलों को बस से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया. वहीं गढ़वा के एसडीओ जियाउल अंसारी ने कहा कि सिविल सर्जन को घायलों का समुचित इलाज का निर्देश दिया गया. बीडीओ और सीओ को घटनास्थल पर भेजा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details