झारखंड

jharkhand

Jamshedpur News: जमशेदपुर में ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, टाटानगर रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा

By

Published : Mar 24, 2023, 3:26 PM IST

ट्रेन की चपेट में आने से जमशेदपुर में युवक की जान चली गई है. युवक ट्रेन पकड़ने के लिए टाटानगर रेलवे स्टेशन आया था. इसी दौरान यह हादसा हो गया. वहीं जानकारी मिलते ही आरपीएफ मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर लिया.

http://10.10.50.75//jharkhand/24-March-2023/jh-eas-01-death-img-jh10003_24032023140850_2403f_1679647130_794.jpg
Youth Dies After Being Hit By Train In Jamshedpur

जमशेदपुर:टाटानगर रेलवे स्टेशन में शुक्रवार को ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है. रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. घटना टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर हुई है.

ये भी पढे़ं-Trains Canceled due to Rail Chakka Jam: टाटानगर से कई ट्रेनें रद्द और कइयों के बदले रूट, आदिवासी सेंगेल अभियान के रेल चक्का जाम का असर

टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर हुई घटनाः घटना के संबंध में रेल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर बिहार सहरसा का रहने वाला 40 वर्षीय युवक लक्ष्मी कांत राय खड़ा था. इसी दौरान एक ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आ रही थी. इसी क्रम में अचानक युवक प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच गैप में जा गिरा. इसी दौरान ट्रेन गुजरी और उसकी चपेट में आने से युवक की मौत हो गई है.

घटना के बाद आरपीएफ पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दियाः इधर, हादसे के बाद प्लेटफॉर्म पर मौदूद रेलवे के पदाधिकारियों और कर्मियों में हड़कंप मच गया. वहीं मामले की सूचना मिलते ही आरपीएफ की टीम और रेल थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त में जुट गई.

टाटा मोटर्स में कॉन्ट्रैक्ट पर काम करता था मृत युवकः जानकारी के अनुसार मृत युवक टाटा मोटर्स में ठेका कर्मी के रूप में काम करता था. रेल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही घटना की जानकारी मृत युवक के परिजनों को दे दी गई है. लेकिन युवक कहां के लिए और कौन सी ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन पर आया था, इसका अब तक पता नहीं चल सका है. रेलवे थाना की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details