झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 16, 2019, 5:51 AM IST

ETV Bharat / state

जमशेदपुरः महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया, जांच में जुटी पुलिस

जमशेदपुर में एक महिला ने ओडिशा के रहने वाले युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है. मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में महिला घटनास्थल की सही जानकारी नहीं दे पाई, मामले की जांच की जा रही है.

जमशेदपुरः महिला ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया, जांच में जुटी पुलिस
थाना

जमशेदपुरः लौहनगरी में एक 21 वर्षीय महिला ने ओडिशा कालाहांडी का रहने वाला प्रदीप तांडी नाम के युवक पर दुष्कर्म करने का मामला थाना में दर्ज कराया है.

देखें पूरी खबर

यह भी पढ़ें- संथाल की धरती पर पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा- आदिवासियों के नाम पर खुद का महल खड़ा करने वालों की खुल चुकी है पोल

जानकारी के अनुसार महिला का विवाह 2018 में ओडिशा में हुई थी. कुछ दिन बाद वो अपने पति को छोड़ जमशेदपुर आकर अपने मायके में रहने लगी. महिला ने थाना में पुलिस को बताया कि 12 दिसंबर की दोपहर प्रदीप उसे जुगसलाई कुंवर सिंह चौक के पास बुलाया था. प्रदीप के साथ उसकी मां भी थी. थोड़ी देर बाद युवक ने महिला को एक लॉज ले जाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीली पदार्थ मिलाकर पिला दिया. उसके बेहोश होने के बाद युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अपनी मां के साथ फरार हो गया.

पीड़िता ने इस घटना की शिकायत थाना में की है. मामले में थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि पीड़िता के बयान पर घटनास्थल की जांच के लिए उसे गुदड़ी बाजार के सभी लॉज में ले जाया गया. लेकिन महिला किसी भी लॉज की पहचान नहीं कर पाई है. उन्होंने बताया कि जानकारी मिली है की महिला इस तरह के शिकायत और भी कई थाना कर चुकी है. मामले की जांच की जा रही है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details