झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

सहकर्मी ने महिला कर्मी को भेजा अश्लील मैसेज, विरोध में परिजनों ने कार्यलय में किया हंगामा

जमशेदपुर के मानगो स्थित आजाद नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक निजी बैंक में शुक्रवार दिनभर जमकर हंगामा हुआ. बैंक में कार्यरत एक महिलाकर्मी ने अपने ही सहकर्मी पर मोबाईल पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है. इसको लेकर महिलाकर्मी के परिजनों ने आरोपी पर कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस को लिखत आवेदन दिया है.

By

Published : Jan 4, 2020, 2:27 AM IST

Woman accused of sending obscene messages on colleague in jamshedpur
मामले में हस्तक्षेप करने पहुंची पुलिस

जमशेदपुर: मानगो के आजाद नगर थाना क्षेत्र के रोड नबंर 5 स्थित एक निजी बैंक में कार्यरत महिला ने अपने सहकर्मी पर मोबाईल पर अश्लील मैसेज भेजने का आरोप लगाया है. इसको लेकर महिलाकर्मी के परिजनों ने आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है.

देखें पूरी खबर

जमशेदपुर के मानगो स्थित एक निजी बैंक में शुक्रवार को दिनभर जमकर हंगामा हुआ. बैंक के ही एक महिला कर्मी ने अपने ही सहकर्मी पर अश्लील मैसेज, फोटो, वीडियो भेजकर परेशान करने का आरोप लगाई है. इसको लेकर उसके परिजन ने बैंक में आकर जमकर हंगामा किया. हंगामा बढ़ता देख बैंक में मौजूद कर्मियों ने इसकी सुचना स्थानिय थाना को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया. परिजनों ने उक्त आरोपी पर बैंक प्रबंधक को उसपर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं, पीड़ित महिला ने सहकर्मी के माफी मांगने और बैंक प्रबंधक के आश्वासन पर थाने में की गई लिखित शिकायत को वापस ले लिया है.

इसे भी पढ़ें- टाटानगर स्टेशन पहुंचे साउथ ईस्टर्न रेलवे के जीएम, कहा- बढ़ेगी यात्री सुविधा, निजी ट्रेन संचालन के लिए सर्वे जारी

दरअसल, मानगो के आजाद नगर थाना अंतर्गत एक निजी बैंक में काम करने वाली एक महिला ने अपने ही सहकर्मी के ऊपर अश्लील मैसेज और कार्यलय में काम के दौरान छेड़खानी करने से काफी परेशान हो गई थी. अपने सहकर्मी के इस हरकर से परेशान होकर वह बैंक आना भी छोड़ दी थी. लेकिन उक्त कर्मी इसके बाज नहीं आ रहा ता और अश्लील मैसेज महिला को भेजता रहता था. जिसके बाद महिला के परिजनों ने बैंक में आकर मामले की जानकारी बैंक मैनेजर और पुलिस को दी. जिसके बाद इस मामले का आरोपी बैंक कर्मी के माफी मांगने और पुलिस के आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details