झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

शर्मनाक: दिव्यांग युवती से सामूहिक दुष्कर्म, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पूर्वी सिंहभूम के मुसाबनी की रहने वाली एक दिव्यांग युवती के साथ दो मनचलों ने दुष्कर्म किया. पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

By

Published : Apr 27, 2021, 4:30 PM IST

poorvi singhbhum
पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

पूर्वी सिंहभूम /घाटशिला: पूर्वी सिंहभूम जिला के मुसाबनी थाना क्षेत्र इलाके में एक शर्मनाक वाकया सामने आया है. इलाके की एक दिव्यांग युवती के साथ रविवार की रात घर में घुसकर दो मनचलों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता 30 साल की है और वो मानसिक रूप से विक्षिप्त है.

ये भी पढ़े-गुमलाः अपहृत नाबालिग उप्र से बरामद, फिरौती मांगने के आरोप में तीन गिरफ्तार

घटना के वक्त युवती के शोर मचाने पर उसकी बड़ी बहन अपने कमरे से बाहर निकली, तो दोनों युवक वहां से भाग निकले. पीड़िता के पिता के आवेदन पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मुसाबनी थाना संजीव कुमार झा के नेतृत्व में पुलिस जवानों ने सोमवार को छापेमारी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

दुष्कर्म के दोनों आरोपी साजिद अंसारी और अतहर अंसारी भट्टी एरिया के निवासी हैं. घटना को लेकर दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस ने मंगलवार सुबह मुसाबनी थाना से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

उसी युवती से पहले भी कर चुके हैं छेड़खानी

इन दोनों युवकों ने इससे पहले भी इस युवती के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था. उस समय लोकलाज के डर से यह मामला पुलिस तक नहीं पहुंच सका था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details