झारखंड

jharkhand

TSUISL ने शुरू किया सड़क निर्माण कार्य, साइट पर सोशल डिस्टेंसिंग का रखा जा रहा पूरा ख्याल

By

Published : Jun 18, 2020, 4:35 PM IST

टाटा स्टील यूटिलिटी एंड इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेस भी अपने कार्यों को धीरे-धीरे शुरू कर रहा है. जुस्को की ओर से साइट पर काम करने के पहले कोरोना को लेकर जारी सभी नियमों का पालन सुनिश्चित कराया जा रहा है. शहर में तीन प्रमुख सड़कों का चौड़ीकरण और निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है.

TSUISL started road construction work in jamshedpur
टीएसयूआईएसएल ने शुरू किया सड़क निर्माण कार्य

जमशेदपुर: वैश्विक महामारी कोरोना के कारण किए गए लॉकडाउन के कारण जुस्को द्वारा किए जा रहे कई निर्माण कार्य को रोक दिया गया था. इसमें शहर की सड़कों का निर्माण, चौड़ीकरण मुख्य रूप से शामिल है. लेकिन अब लॉकडाउन खुलने के बाद से टाटा स्टील यूटिलिटी एंड इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेस (जुस्को) भी अपने कार्यों को धीरे धीरे शुरू कर रहा है. जुस्को की ओर से साइट पर काम करने के पूर्व कोरोना को लेकर जारी सभी नियमों का पालन सुनिश्चित कराया जा रहा है. शहर में तीन प्रमुख सड़कों का चौड़ीकरण और निर्माण कार्य शुरू कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: भारत-चीन झड़प में पूर्वी सिंहभूम के गणेश हांसदा शहीद, भाई ने कहा- देश के लिए जान देने को तैयार

सड़क, चौराहे, पार्क, क्वार्टर के आस-पास उगी झाड़ियों की कटाई-छंटाई, नाला-नाली की सफाई और डेंगू से निपटने के लिए बंद क्वार्टर, पानी जमने वाले स्थानों का सर्वे शुरू कर दिया गया है. कंपनी की प्रवक्ता सुकन्या दास ने बताया कि जिस भी साइट पर काम शुरू हो रहा है, वहां सुरक्षा के साथ कोरोना संक्रमण को लेकर विशेष एहतियात बरता जा रहा है. उन्होंने बताया कि फिलहाल 30 प्रतिशत मैनपावर से काम हो रहा है. स्ट्रेट माइल की 350 मीटर लंबी सड़क का चौड़ीकरण और निर्माण कार्य पूरा हो गया था. उसके किनारे ड्रेनेज और फिनिशिंग का काम शुरू हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details