झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

स्टेशन से लापता बच्ची का मिला सिर कटा शव, दुष्कर्म के बाद की गई हत्या

टाटानगर स्टेशन से गायब 3 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी. बच्ची के गायब होने के पांचवें दिन, मंगलवार की देर रात पुलिस ने जमशेदपुर के रामधीन बगान से बच्ची की सिर कटी लाश बरामद की.

By

Published : Jul 31, 2019, 7:25 AM IST

Updated : Jul 31, 2019, 10:25 AM IST

आरोपी

जमशेदपुर: टाटानगर रेलवे स्टेशन से 25 जुलाई की रात चोरी हुई बच्ची का सिर कटा शव रेलवे पुलिस ने बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपी रिंकू साव की निशानदेही पर टेल्को थाना क्षेत्र से पुलिस ने शव बरामद किया.

देखें पूरी खबर

टाटानगर रेल डीएसपी ने बताया कि टाटानगर रेलवे स्टेशन से 25 जुलाई की आधी रात झालदा की रहने वाली एक महिला की 3 साल की बच्ची चोरी हुई थी. चोरी के समय बच्ची की मां के साथ उसका साथी मोनू मंडल भी मौजूद था. शक के आधार पर पुलिस ने पूछताछ की इस दौरान मोनू लगातार पुलिस को गुमराह करता रहा जिसके बाद रेल पुलिस ने दूसरे दिन मोनू मंडल को जेल भेज दिया. वहीं बच्ची की मां को सुरक्षित अपनी देखरेख में रखा है.

इधर, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर रेल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना के तीसरे दिन टेल्को थाना क्षेत्र के रामधीन बगान में रहने वाले रिंकु साव को गिरफ्तार किया था. पूछताछ के दौरान घटना में रिंकू साव का साथ देने वाला काशीडीह का रहने वाला कैलाश कुमार को रेल पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

30 जुलाई रिंकू साव ने अपना जुर्म कबूलते हुए बच्ची की चोरी करने की बात स्वीकार की और बताया कि बच्ची की हत्या कर उसे रामधीन बागान के मुख्य सड़क किनारे नाले में फेंक दिया है. जिसके बाद रेल पुलिस ने उसकी निशानदेही पर बच्ची का सिर कटा शव बरामद कर लिया.

बच्ची के शव मिलने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस की गाड़ी में रिंकू साव को देखकर लोग आक्रोशित हो गए. काफी मशक्कत के बाद पुलिस वहां से निकली सकी.

मामले की जानकारी देते हुए टाटानगर रेल डीएसपी नूर मुस्तफा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रिंकू साव पूर्व में भी शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र से बच्चा चोरी मामले में जेल जा चुका है. वहीं, रिंकू साव की मां पुलिस में है, जो गिरिडीह थाना में पदस्थापित है. रिंकू का उसकी पत्नी से विवाद होने के बाद वह उससे अलग रहती है.

ये भी पढ़ें:- BIT मेसरा की बस में लगी आग, शुक्र है छात्रों की बच गई जान

डीएसपी ने बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर शव को फेंका गया है. इस घटना में रिंकू साव का साथी कैलाश कुमार भी शामिल है. फिलहाल पुलिस बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Last Updated : Jul 31, 2019, 10:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details