झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

जमशेदपुर में तीन प्रत्याशियों ने किया नामांकन, करप्शन, बेरोजगारी दूर करने की कही बात

जमशेदपुर लोकसभा सीट के लिए बसपा के प्रत्याशी और झारखंड पार्टी नोरेन के प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल किया है. वहीं, बसपा प्रत्याशी ने कहा है कि करप्शन और बेरोजगारी दूर करने के लिए वह चुनाव लड़ रहे हैं.

By

Published : Apr 20, 2019, 11:59 PM IST

बसपा प्रत्याशी असरफ हुसैन गाजे-बाजे के साथ


जमशेदपुर: लोकसभा सीट के लिए बसपा के प्रत्याशी और झारखंड पार्टी नोरेन के प्रत्याशी ने नामांकन दाखिल किया है. बसपा के प्रत्याशी ने कहा है कि करप्शन और बेरोजगारी दूर करने के लिए वह चुनाव लड़ रहे हैं.

बसपा प्रत्याशी असरफ हुसैन का बयान

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए जमशेदपुर सीट से नामांकन के तीसरे दिन कुल 3 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया है. जिनमें एनडीए के भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो, बहुजन समाज पार्टी के अशरफ हुसैन और झारखंड नोरिन पार्टी के प्रत्याशी अखिरुद्दीन ने अपने समर्थकों के साथ जिला उपायुक्त कार्यालय पहुंच नामांकन किया है.

बसपा प्रत्याशी असरफ हुसैन गाजे-बाजे के साथ उपायुक्त कार्यालय पहुंचे, जबकि झारखंड नोरेन पार्टी के प्रत्याशी सादगी अंदाज में पहुंचे. बसपा प्रत्यासी जमशेदपुर मानगो के रहने वाले हैं और उनका ट्रेनिंग का कारोबार है, जबकि घाटशिला के रहने वाले झारखंड नोरेन पार्टी के प्रत्यासी पशुपालक और किसान है.

बसपा प्रत्याशी असरफ हुसैन ने बताया कि वह बढ़ते भ्रष्टाचार और बेरोजगारी को दूर करने के लिए पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि जो समझदार जनता होगी उन्हें जरूर वोट देगी. साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपने को सही जगह पा रहे हैं और जो बदलाव चाहते हैं, उन्हें वोट जरूर देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details