झारखंड

jharkhand

टाटा स्टील एमडी ने लोगों को दी नव वर्ष 2023 की शुभकामनाएं, कहा- नई चुनौती हैं तो सबको मिलकर काम करना है

By

Published : Jan 2, 2023, 9:59 PM IST

जमशेदपुर में टाटा स्टील एमडी टीवी नरेंद्रन ने केक काटकर लोगों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं. इस मौके पर उन्होंने कहा कि साल 2023 में नई चुनौती हैं, इसके लिए सभी को मिलकर काम करना होगा (Tata Steel MD TV Narendran In Jamshedpur). उन्होंने कहा कि टाटा लुधियाना में मिनी स्टील प्लांट लगाएगी.

Tata Steel MD TV Narendran wished people happy new year In Jamshedpur
जमशेदपुर में टाटा स्टील एमडी टीवी नरेंद्रन ने केक काटकर लोगों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी

देखें वीडियो

जमशेदपुरः नया साल नई चुनौतियां लेकर आया है, इनका सामना करने के लिए हर किसी कंधे से कंधा मिलाकर काम करना होगा और टाटा स्टील को नई ऊंचाइयों तक ले जाना होगा. ये कहना है टाटा स्टील के सीईओ एंड एमडी टीवी नरेंद्रन का. शहर के बिष्टुपुर स्थित सेंटर फॉर एक्सीलेंस में टाटा स्टील के सीईओ एंड एमडी ने नये साल के स्वागत में केक काटकर शहरवासियों को शुभकामनाएं दीं.

नव वर्ष को लेकर एमडी टीवी नरेंद्रन के कहा कि नया समय नई चुनौतियां हैं, जिसके लिए सबको मिलकर काम करने की जरूरत है. टाटा स्टील लुधियाना में मिनी स्टील प्लांट लगाएगी और जमशेदपुर शहर के डेवलोपमेंट के लिए कंपनी काम करेगी (Tata Steel MD TV Narendran In Jamshedpur). इस मौके पर टाटा स्टील के वीपी सीएस चाणक्य चौधरी, टिन प्लेट कंपनी के पूर्व एमडी आरएन शर्मा के अलावा वरिष्ठ नागरिक और सिंहभूम चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष मौजूद रहे.


पिछले दो साल में कंपनी और देश के हालात का जिक्र करते हुए टाटा स्टील के सीईओ सह एमडी टीवी नरेंद्रन ने कहा कि 2021-22 पूरे देश के लिए कठिन समय से गुजरा है. कोरोना के बाद रूस और यूक्रेन की लड़ाई ने अंतरराष्ट्रीय बाजार खासा असर डाला है, अब फिर से चीन में वर्तमान हालात से स्टील बाजार पर व्यापक असर पड़ रहा है. नये साल में नई चुनौतियों है तो आने वाले दिनों में स्थितियां जरूर बदलेंगी. आगे उन्होंने कहा कि भारत सरकार की कार्य योजना बेहतर हुई है, जीएसटी कलेक्शन बेहतर हुआ है जिससे अर्थव्यवस्था में भारत और विकसित होगा.


जमशेदपुर के विकास को लेकर एमडी ने कहा कि इसके लिए टाटा स्टील एक प्लान तैयार कर रही है. जनवरी के अंत तक जमशेदपुर से कोलकाता, ओड़िशा के लिए हवाई सेवा शुरू होने की संभावना व्यक्त की है. शहर के पुराने कीनन स्टेडियम की क्षमता को आने वाले समय में बढ़ाई जाएगी, साथ ही स्टेडियम का जीर्णोद्धार भी किया जाएगा. कंपनी की नई योजनाओं की जानकारी देते हुए एमडी ने बताया कि टाटा स्टील लुधियाना में मिनी स्टील प्लांट लगाने की तैयारी में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details