झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

महिला की संदिग्ध मौत, ठंड से जान जाने से डॉक्टर का इनकार

जमशेदपुर में सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भुइयांडीह में संदेहास्पद स्थिति में एक महिला की मौत हो गई. मृतका के पुत्र के मुताबिक ठंड से महिला की जान गई. एमजीएम अस्पताल के डॉक्टरों ने इससे इनकार किया है.

By

Published : Jan 25, 2021, 10:12 PM IST

suspicious death of woman in jamshedpur
पुलिस अधिकारी

जमशेदपुरः शहर के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भुइयांडीह में संदेहास्पद स्थिति में एक महिला की मौत हो गई. मृत महिला के बेटे के मुताबिक ठंड से महिला की जान गई. एमजीएम अस्पताल के डॉक्टरों ने इससे इनकार किया है.

इसे भी पढ़ें- जमशेदपुरः रेलवे कर्मचारी के घर से चोरों ने उड़ाए लाखों रुपए , मामला दर्ज


सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भुइयांडीह में शनिवार की सुबह एक महिला की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. महिला के बेटे कार्तिक सिंह ने बताया कि वह भुइयांडीह के लकड़ी टाल के समीप एक खपड़ैल के कच्चे घर में रहता है. पिछले शुक्रवार की रात उसकी मां सोमवारी देवी की तबीयत बेहद खराब हो गई थी. शनिवार की सुबह 6.30 बजे वो लोग सोमवारी को लेकर एमजीएम अस्पताल पहुंचे. जहां कुछ ही देर में सोमवारी की मौत हो गई. मृत महिला के बेटे कार्तिक ने बताया कि महिला की मौत ठंड के कारण हुई है. इधर एमजीएम अस्पताल के डॉक्टरों ने सोमवारी की मौत का कारण स्पष्ट करने से इनकार किया है. कार्तिक ने बताया कि उसके पिता चैतन सिंह की भी करीब एक वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है. जिसके बाद कार्तिक अपनी माता के साथ एक खपड़ैल के घर में रहता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details