झारखंड

jharkhand

पेट्रोल डीजल बेचने वाले दुकान में लगी आग, जिंदा जल गया दुकानदार

By

Published : Nov 10, 2022, 11:40 AM IST

Updated : Nov 10, 2022, 12:02 PM IST

पूर्वी सिंहभूम जिले के चाकुलिया में एक दुकान में आग लगने से दुकानदार जिंदा जल गया है (Shopkeeper burnt alive after fire broke out in shop). हालांकि ग्रामीण इस मामले को संदिग्ध मान रहे हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस हर बिंदू पर जांच कर रही है.

shopkeeper burnt alive after fire broke out
shopkeeper burnt alive after fire broke out

घाटशिला, पूर्वी सिंहभूम:चाकुलिया थाना क्षेत्र के जमुना गांव में बुधवार देर रात एक दुकान में आग लग गई. इस आग में दुकान के सामान सहित दुकानदार भी जिंदा जल गया (shopkeeper burnt alive after fire broke out in shop). इस मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वह मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

ये भी पढ़ें:खड़ी ऑटो में लगी आग, सीट पर बैठा ड्राइवर जिंदा जला

मिली जानकारी के अनुसार, चाकुलिया प्रखंड के जमुना गांव में जमुना चौक पर सुशील महतो नाम का व्यक्ति दुकान चलाता था. वह दुकान में पेट्रोल-डीजल भी रख कर बेचा करता था. बुधवार रात वह दुकान के भीतर सोया था, इस क्रम में दुकान के अंदर आग लग गई. जिसमें सारा सामान जल कर राख हो गया है, इसके साथ ही दुकान के भीतर सो रहा दुकानदार भी जलकर मर गया. हालांकि ग्रामीण इस घटना को संदेह की नजर से देख रहे हैं.

देखें वीडियो

मामले की जानकारी मिलती ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. हालांकि फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि आग कैसे लगी. इस घटना के बाद सुशील के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. मामले की सूचना मिलते ही विधायक समीर महंती जमुना गांव पहुंचे और घटना की जानकारी ली. विधायक ने परिजनों से मिलकर दुःख व्यक्त किया और सांत्वना दी. उन्होंने परिवार के लोगों को आश्वस्त किया कि इसकी जांच की जाएगी और अगर कोई दोषी होगा तो उसके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

विधायक ने मौके पर उपस्थित पुलिस पदाधिकारी से कहा कि पुलिस इस घटना से जुड़ी हर पहलू पर जांच कर जल्द से जल्द कार्रवाई करें. इस घटना के संबंध में इंस्पेक्टर राजेन्द्र दास ने कहा की परिजनों के आवेदन मिलने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. उन्होंने कहा कि इस घटना पर पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है.

Last Updated : Nov 10, 2022, 12:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details