झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रघुवर के घर में गूंजे सरयू के स्वर, कहा- उम्मीद है पार्टी उनके टिकट पर करेगी विचार

झारखंड विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही राजनीतिक गलियारों में उलटफेर का दौर शुरू हो चुका है. भाजपा ने जमशेदपुर पश्चिम सीट से किसी भी प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की है. वहीं, शनिवार को सरयू राय जमशेदपुर पूर्वी पहुंचे, जिसके बाद कयास लगाया जाने लगा है कि वह वहीं से चुनाव लड़ेंगे.

By

Published : Nov 16, 2019, 4:23 PM IST

सरयू राय

जमशेदपुरःलौहनगरी के गिरते तापमान में राजनीतिक पारा गरम होता जा रहा हैं. भाजपा के चौथी सूची में भी जमशेदपुर पश्चिम सीट से किसी प्रत्याशी का नाम नहीं आने से संशय बना हुआ है.

देखें वीडियो

भुवनेश्वरी मंदिर में जाकर पूजा अर्चना

वहीं, इन सब को छोड़ मंत्री सरयू राय शनिवार को जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे और भुवनेश्वरी मंदिर में जाकर पूजा अर्चना की. इसके बाद वे स्थानीय लोगों से मुलाकात करने के बाद पूर्व विधायक स्वर्गीय दिशानाथ पांडेय के आवास गए.

यह भी पढ़ें- झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: ईटीवी भारत पर बोलीं महिला मतदाता, आम आदमी को मार रही महंगाई

सरयू के समर्थन में जमकर नारेबाजी

स्वर्गीय दिशानाथ पांडेय के आवास से निकलकर वे आजसू नेता चंद्र गुप्त सिंह के आवास में जाकर मुलाकात की. इस दौरान मंत्री सरयू राय के समर्थन मे नारे भी लगाए गए. मंत्री सरयू राय ने इस दौरान कहा कि चौथी लिस्ट जारी कर दी गई है लेकिन उन्हें अभी भी उम्मीद है पार्टी उनके टिकट पर विचार करेगी. उन्होंने कहा कि समय कम है लेकिन उनकी तैयारियां पूरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details