झारखंड

jharkhand

चंपई सोरेन के बयान पर सरयू राय का पलटवार, कहा- बीजेपी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त

By

Published : Apr 13, 2019, 11:30 PM IST

Updated : Apr 13, 2019, 11:38 PM IST

जमशेदपुर में जेएमएम प्रत्याशी चम्पई सोरेन द्वार जीत का दावा करने के बाद मंत्री सरयू राय ने पलटवार किया, साथ ही उन्होंने कहा कि जेएमएम के पास सीमित वोट है, जो उन्हें मिलेगा, लेकिन भाजपा पूरे प्रदेश में अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है.

सरयू राय का जेएमएम पर हमला

जमशेदपुर: जेएमएम प्रत्याशी चम्पई सोरेन का महागठबंधन के जीत का दावा करने के बाद झारखंड सरकार के मंत्री सरयू राय ने भी पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि जेएमएम प्रत्याशी चंपई सोरेन अपने विशेष गुण के कारण जीतते आ रहे हैं, लेकिन जमशेदपुर में उनका गुण यहां जनता को प्रभावित नहीं कर सकेगा, क्योंकि यहां की जनता जागरूक है.

जानकारी देते सरयू राय

जमशेदपुर लोकसभा सीट से एनडीए के भाजपा प्रत्याशी विद्युत वरण महतो और महागठबंधन के जेएमएम प्रत्याशी चम्पई सोरेन आपने-सामने हैं. दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखी जा रही है. सभी पार्टी के उम्मीदवार अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं.

जहां महागठबंधन सभी सीटों से अपनी जीत का दावा कर रहे हैं, एनडीए भी दावा करने में कहीं पीछे नजर नहीं आ रही है. मंत्री सरयू राय ने महागठबंधन पर पलटवार करते हुए कहा कि जेएमएम का सीमित वोट है, जो उन्हें मिलेगा . उन्होंने बताया कि भाजपा प्रदेश में अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है.

Last Updated : Apr 13, 2019, 11:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details