झारखंड

jharkhand

By

Published : Feb 13, 2020, 8:42 PM IST

ETV Bharat / state

पुलवामा घटना की बरसी पर रिटायर्ड जवानों ने शहीदों को दी श्रद्धांजली, कहा- अब तक नहीं दिया गया कठोर जवाब

जमशेदपुर में पूर्व सैनिक सेवा परिषद के रिटायर्ड जवानों ने पुलवामा में हुए हमले की बरसी पर शहीद जवानों को श्रद्धांजली दी. रिटायर्ड जवानों ने 40 शहीद जवानों को याद करते हुए कहा कि अब तक इस घटना में कठोर कार्रवाई नहीं हुई है.

पुलवामा घटना की बरसी पर रिटायर्ड जवानों ने शहीदों को दी श्रद्धांजली, कहाः अब तक नहीं दिया गया कठोर जवाब
शहीद स्मारक

जमशेदपुरः लौहनगरी में पूर्व सैनिक सेवा परिषद के रिटायर्ड जवानों ने पुलवामा में 14 फरवरी 2019 के दिन शहीद हुए 40 जवानों की शहादत को याद करते हुए कहा कि इस घटना में अब तक कठोर करवाई नहीं हुई है. उन्होंने युवा पीढ़ी से अपील की है कि वेलेंटाइन डे के साथ अपने देश के शहीद जवानों के लिए कुछ पल निकाले और देश को मजबूत करें.

देखें पूरी खबर

और पढ़ें- रांची में महिला कांग्रेस का गैस के बढ़े दामों के खिलाफ हल्ला बोल, कहा- किचन में आग लगा रहे पीएम

अब तक नहीं दिया जवाब

जमशेदपुर में पूर्व सैनिक सेवा परिषद के रिटायर्ड जवानों ने गोलमुरी के शहीद स्मारक स्थल पर पुलवामा घटना की बरसी पर शहीदों को याद किया. एयर फोर्स रिटायर्ड सुनील कुमार ने कहा कि पुलवामा घटना का कठोर जवाब अब तक नहीं दिया गया है. सरकार को अमेरिका के तर्ज पर इसका जवाब देना चाहिए. वहीं नेवी से रिटायर्ड सिद्धनाथ सिंह ने कहा कि आज देश को प्राथमिकता देनी चाहिए वैलेंटाइन डे को नहीं. आतंकवादियों को संरक्षण देने वाला पाकिस्तान को सबक सिखाने की जरूरत है. कारगिल युद्ध में विजय पताका फहराने का गवाह बने पूर्व सैनिक सत्येंद्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पीओके में घुसकर अटैक करने को कहा था लेकिन अब तक ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. आज सभी राजनीतिक दलों को देश के प्रति जागने की जरूरत है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details