झारखंड

jharkhand

छायानगर के प्राथमिक विद्यालय में अब जलेगी बत्ती, विधायक की पहल पर हुआ कनेक्शन

By

Published : Feb 8, 2021, 2:33 AM IST

जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के छायानगर स्थित प्राथमिक विद्यालय में अब बत्ती जलेगी. वहां पंखे भी चल सकेंगे. जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के विधायक सरयू राय की पहल पर स्कूल को बिजली कनेक्शन मिल गया है.

Primary school in Chhayanagar got electricity connection
विधायक की पहल पर हुआ कनेक्शन

जमशेदपुरःजमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के छायानगर स्थित प्राथमिक विद्यालय में अब बत्ती जलेगी. वहां पंखे भी चल सकेंगे. जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के विधायक सरयू राय की पहल पर स्कूल को बिजली कनेक्शन मिल गया है. इससे अब विद्यार्थियों को राहत मिलने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- नेवी के जवान सूरज का पार्थिव शरीर लाया गया रांची, अपहरणकर्ताओं ने महाराष्ट्र के पालघर में उन्हें जला दिया था जिंदा

दरअसल, विधायक की पहल पर भुइयांडीह के छायानगर स्थित प्राथमिक विद्यालय में डीवीसी ने बिजली का कनेक्शन दे दिया है. विद्यालय में मीटर भी लगा दिया गया है. इससे पहले यहां कनेक्शन न होने से पंखे वगैरह की यहां सुविधा नहीं थी. इससे विद्यार्थियों को परेशानी होती थी. इसको लेकर विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्यों और बस्ती के लोगों ने विधायक सरयू राय से मिलकर विद्यालय को बिजली की सुविधा दिलाने की मांग की थी. राय ने इसके लिए डीवीसी के कार्यपालक अभियंता को निर्देश दिया था. राय ने कही कि पूर्वी विधानसभा क्षेत्र के विद्यालयों में कई समस्याएं हैं, जिन्हें बारी-बारी से दूर कराएंगे. इसके लिए सरकारी विद्यालयों के विधायक प्रतिनिधि एस पी सिंह विद्यालय के प्राचार्यों एवं विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्षों से मिलकर सर्वे कर रहे हैं. रविवार के प्राथमिक विद्यालय छायानगर में बिजली कनेक्शन दिए जाने के वक्त विधायक प्रतिनिध एसपी सिंह , धनपत पाण्डेय, शिबु नामता, श्रीराम शर्मा आदि उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details