झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 13, 2020, 5:18 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्वी सिंहभूम में विभिन्न पदों के लिए पुलिसकर्मियों की होगी प्रोन्नतिः SSP

पूर्वी सिंहभूम जिले के पुलिसकर्मियों की प्रोन्नति के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक ने कोल्हान डीआईजी को प्रस्ताव भेज दिया है. कुल 341 पुलिसकर्मियों का प्रोन्नति के लिए नाम भेजा गया है.

पूर्वी सिंहभूम में विभिन्न पदों के लिए पुलिसकर्मियों की होगी प्रोन्नतिः एसएसपी
एसएसपी

जमशेदपुरः पूर्वी सिंहभूम जिले के पुलिसकर्मियों की जल्द प्रोन्नति होगी. इस संदर्भ में जिला के वरीय पुलिस अधीक्षक ने कोल्हान डीआईजी को प्रस्ताव भेज दिया है. वरीय पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एएसआई, एसआई और इंस्पेक्टर पद के लिए कुल 341 पुलिसकर्मियों का प्रोन्नति के लिए नाम भेजा गया है.

देखें पूरी खबर

और पढ़ें- कोरोना के कारण शेयर बाजार में हाहाकार, 3100 अंकों से ज्यादा गिरा सेंसेक्स

एसएसपी ने डीआइजी को भेजा प्रस्ताव

पूर्वी सिंहभूम में कार्यरत कांस्टेबल एएसआई, एसआई के प्रोन्नति के लिए वरीय पुलिस अधीक्षक ने कोल्हान डीआइजी को प्रस्ताव भेज दिया है. गौरतलब है कि जिले में विभिन्न पदों पर पदस्थापित पुलिसकर्मियों की प्रोन्नति पिछले कई वर्षों से रुकी हुई थी, जिसे देखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक ने प्रोन्नति के लिए प्रस्ताव भेजा है. इसके तहत कुल 341 पुलिसकर्मियों के नाम को प्रोन्नति के लिए भेजा गया है. वरीय पुलिस अधीक्षक अनूप बिरथरे ने बताया कि कांस्टेबल से एएसआई के लिए 79, एएसआई से एसआई के लिए 250 और एसआई से इंस्पेक्टर पद के लिए 12 पुलिसकर्मियों के प्रोन्नति के लिए नाम प्रस्ताव में भेजा गया है. प्रोन्नति होने पर विभिन्न पद की रिक्तियां पूरी हो जाएंगी और पुलिसकर्मियों को प्रोन्नति भी मिल जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details