झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में 7 अपराधी गिरफ्तार, भारी मात्रा में पिस्टल और गोली बरामद

By

Published : Apr 9, 2021, 10:27 PM IST

जमशेदपुर में पुलिस ने 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पिस्टल और गोली बरामद हुई है. गुरुवार देर रात कई इलाकों में पुलिस ने छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

criminals in jamshedpur
जमशेदपुर में 7 अपराधी गिरफ्तार

जमशेदपुर:जमशेदपुर में अलग-अलग इलाके से 7 कुख्यात अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है. परसुडीह इलाके से भारी मात्रा में पिस्टल और गोली भी बरामद किया गया है. पुलिस इस मामले का जल्द खुलासा कर सकती है.

यह भी पढ़ें:कलेक्टर अगस्टस क्लीवलैंड के सीने में तीर मारकर अंग्रेजों की उड़ा दी थी नींद, जानिये तिलका मांझी के संघर्ष की पूरी कहानी

मिली जानकारी के मुताबिक परसुडीह थाना क्षेत्र के राहरगोड़ा से पुलिस ने मानगो के गुरुद्वारा रोड में रहने वाले प्रदीप सिंह को गिरफ्तार किया है. प्रदीप कई कांडों में पूर्व में जेल जा चुका है. दूसरी गिरफ्तारी डिमना रोड के अपराधी अमर ठाकुर की हुई है. इसके अलावा शहर के पांच और कुख्यात अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है.

लंबे समय से आपराधिक रिकॉर्ड तैयार कर रही थी पुलिस

दरअसल, गुरुवार की देर रात परसुडीह थाना क्षेत्र और शहर के कई थाना क्षेत्रों की पुलिस ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की. सिटी एसपी सुभाषचन्द्र जाट इसका नेतृत्व कर रहे थे. सूत्रों के हवाले से यह बताया जा रहा है कि जिला पुलिस ने इन अपराधियों का रिकॉर्ड तैयार कर रही थी. इनकी गतिविधि मिलने के बाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details