झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में लॉकडाउन की उड़ रही धज्जियां, बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोग

By

Published : May 23, 2020, 8:42 PM IST

पूरी दुनिया कोरोना महामारी से परेशान है. वहीं, जमशेदपुर के लोग लॉकडाउन 4.0 में अपने घरों से बेवजह निकल रहे हैं. जमशेदपुर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को लेकर जमशेदपुर जिला प्रासाशन हलकान है.

People not following lockdown in Jamshedpur
जमशेदपुर में लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे लोग

जमशेदपुर: जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 20 हो चुकी है. जिला प्रशासन ने शाम के सात बजे से सुबह के सात बजे तक कर्फ्यू लागू कर दिया है. शहर के बाजारों और सड़कों पर भीड़ कम नहीं होने का नाम ले रही है. लोग खुलेआम लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं. सब्जी मार्केट हो या फल मार्केट या शहर के बाजार इलाके की हर जगह पर लोगों की खचाखच भीड़ देखी जा रही है.

ये भी पढ़ें: विधायक ढुल्लू महतो को कोर्ट ने दी बड़ी राहत, हाइवा लूट मामले में मिली जमानत

एक तरफ शहर में गोविंदपुर को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है. गोविंदपुर में आवश्यक सामग्रियों के लिए जिला प्रासाशन टीम मुस्तैद है. तो वहीं शहर में कई जगह लोग दवा, सब्जी के नाम पर घूम रहे हैं. कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ने से प्रशासन परेशान है. तो दूसरी तरफ आम लोग इससे बेखबर होकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं. इधर, शहर के सिटी एसपी ने लोगों से आग्रह किया है कि शहर में सड़कों और बाजारों में बेवजह न निकलें. ज्यादा जरूरत पड़ने पर ही निकलें, लेकिन जमशेदपुर की जनता मानने को तैयार नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details