झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पारा शिक्षकों ने घेरा स्वास्थ्य मंत्री का आवास, लड्डू खिलाकर मंत्री ने दिया मांगें पूरा करने का आश्वासन

जमशेदपुर में एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा के बैनर तले पारा शिक्षकों ने रविवार को वादा पूरा करो कार्यक्रम के तहत स्वास्थ्य मंत्री के आवास का घेराव किया.

By

Published : Jan 24, 2021, 9:42 PM IST

para teachers laid siege to health minister's residence in jamshedpur
स्वास्थ्य मंत्री के आवास का घेराव

जमशेदपुरः रविवार को एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा के बैनर तले पारा शिक्षकों ने वादा पूरा करो कार्यक्रम के तहत स्वास्थ्य मंत्री के आवास का घेराव किया. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने पारा शिक्षकों से कहा कि दरवाजे पर आए अथिति का सम्मान करना हमारा संस्कार है. मंत्री ने पारा शिक्षकों को लड्डू खिलाकर कहा कि सरकार की सोच सकारात्मक है, उनकी मांगें पूरी होगी.

जमशेदपुर में एकीकृत पारा शिक्षक संघर्ष मोर्चा के बैनर तले पारा शिक्षकों ने वादा पूरा करो कार्यक्रम के तहत कदमा स्थित स्वास्थ्य मंत्री के आवास का घेराव किया. पारा शिक्षकों में महिला शिक्षक भी शामिल रहीं. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री पारा शिक्षकों की बातों को सुनने के बाद उनसे कहा कि घर के दरवाजे पर आए अतिथि का सम्मान करना हमारा संस्कार है, उन्होंने पारा शिक्षकों से बातचीत कर उनकी समस्याओं को सुना. पारा शिक्षकों ने कहा है कि हेमंत सोरेन ने कहा था कि जब झामुमो की सरकार आएगी तो सभी पारा शिक्षकों को स्थाई किया जाएगा. लेकिन सरकार बनने के 1 साल हो गए अब तक कोई ठोस पहल नहीं हुई है, जिससे पारा शिक्षकों में रोष व्याप्त है.

इसे भी पढ़ें- जूली हत्याकांड के आरोपियों को जेल भेजने की मांग, लोगों ने किया थाने का घेराव


पारा शिक्षकों की बातों को सुनने के बाद स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा है कि सरकार की सोच सकारात्मक है. उनकी मांगों के संदर्भ में मुख्यमंत्री से बात करेंगे, उनकी मांगें पूरी की जाएगी. मंत्री बन्ना गुप्ता पारा शिक्षकों को अपने हाथों से लड्डू खिलाकर विदा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details