झारखंड

jharkhand

तेज रफ्तार कार से हुई मौत मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार, पहले से दर्ज हैं कई मामले

By

Published : Oct 27, 2020, 6:38 PM IST

जमशेदपुर के चाकुलिया-मटिहाना मुख्य सड़क पर हुए हादसे के एक और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी के खिलाफ पहले से ही अगल-अलग थाने में कई मामले दर्ज है.

road accident in jamshedpur
आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुरः जिला में चाकुलिया-मटिहाना मुख्य सड़क पर अवैध शराब लदी कार से हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी. इस मामले में पुलिस दो अपराधियों को पहले की गिरफ्तार कर चुकी थी. मंगलवार को पुलिस ने मामले में शामिल एक और अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

सड़क हादसे का एक और आरोपी गिरफ्तार
जिला के चाकुलिया-मटिहाना मुख्य सड़क पर 19 अक्टूबर को एक चालक अवैध शराब लदी कार को तेज रफ्तार से आबकारी विभाग की टीम को चकमा देकर भाग रहा था. इस दौरान कार चालक ने दिघी गांव के पास सड़क किनारे खड़े बहरागोड़ा के कादोकोठा गांव निवासी थोपो राणा, उसकी पत्नी छाया रानी राणा और चाकुलिया के मालकुंडी गांव निवासी सुनीता गोप को रौंद कर मौत के घाट उतार दिया था. वहीं, सुनीता गोप के पति जगत गोप और पोता गोबिन्द गोप को जख्मी कर भाग गया था. इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल से कार को जब्त कर लिया था. मामले में कांड संख्या 60/20 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसमें नागेश्वर सिंह और अनुराग सिंह के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या और उत्पाद अधिनियम का मामला दर्ज है, उसके बाद से दोनों अभियुक्तों फरार चल रहे थे. मामले में पुलिस ने नागेश्वर को परसुडीह क्षेत्र से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. कार चालक और नागेश्वर सिंह के चचरे भाई अनुराग सिंह को पुलिस तीन दिन पहले गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

इसे भी पढ़ें-एक 'पालना' जो कह रहा है पालो 'ना'! खड़े कर रहा है इंसानियत और व्यवस्था पर गंभीर सवाल

शराब माफिया नागेश्वर सिंह का पिछला रिकॉर्ड
चाकुलिया के चर्चित शराब माफिया नागेश्वर सिंह का आपराधिक इतिहास भी है. इसके खिलाफ चाकुलिया और मुसाबनी थाना में कई मामला दर्ज है. चाकुलिया थाना में कांड संख्या 28/17, दिनांक 25 सिंहभूम 2017 (थाना परिसर में गाली-गलौज और सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करना), कांड संख्या 12/20 दिनांक 3 फरवरी 2020 (सूरज दलाई के साथ मारपीट और जानलेवा हमला), कांड संख्या 14/20 दिनांक 14 फरवरी 2020 (सूनसुनिया में तेज रफ्तार कार एक घर में घुसा देना), कांड संख्या 25/20 दिनांक 15 अप्रैल 2020 (बुलेट और स्प्लेंडर बाइक से शराब तस्करी करना), कांड संख्या 60/20 दिनांक 19 अक्टूबर 2020(शराब तस्करी और गैर इरादतन हत्या) के मामले दर्ज है. इसके अलावा मुसाबनी थाना कांड थाना संख्या 35/20 दिनांक 20 मई 2020 के तहत दुष्कर्म का मामला भी दर्ज है. इस मामले में वह जेल भी गया था. हाल ही में वह जमानत पर छूट कर आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details