झारखंड

jharkhand

By

Published : Dec 21, 2020, 6:03 PM IST

ETV Bharat / state

जमशेदपुर में राशन घोटाला का आरोपी गिरफ्तार, तीन महीने से था फरार

जमशेदपुर में पोटका थाना क्षेत्र में राशन के गेहूं का कालाबाजारी करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी मनोज कुमार दत्ता को उसके आवास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

one-accused-of-pds-scam-arrested-in-jamshedpur
आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर:पोटका थाना क्षेत्र में राशन के गेहूं का कालाबाजारी करनेवाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि राशन का 50 क्विंटल गेहूं का कालाबाजारी करने के आरोप में मनोज कुमार दत्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है, मनोज दत्ता राशन घोटाला मामले में तीन महीने से फरार चल रहा था, मनोज को मानगो स्थित उसके आवास से गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ें:जमशेदपुर में शराब की अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़, उत्पाद और आबकारी विभाग ने जब्त की सामग्री


क्या है पूरा मामला
पोटका प्रखंड के बालीजुड़ी गांव में 16 सितंबर को एक 407 वाहन पलट गई थी, जिसमें 50 क्विंटल गेहूं लदा हुआ था. जांच के दौरान पाया गया कि गेहूं जन वितरण प्रणाली का है, जिसकी कालाबाजारी की जा रही है. पोटका विधानसभा के जेएमएम विधायक संजीव सरदार ने जिला उपायुक्त समेत अन्य अधिकारियों को इस मामले में जांच कर रिपोर्ट देने को कहा था. जांच के दौरान अधिकारियों ने पाया कि यह गाड़ी पटमदा के खदान माफिया मनोज कुमार दत्ता के नाम पर है, जिसके बाद पोटका पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर मनोज और उसके चालक पर मामला दर्ज किया था. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details