झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रविवार को पिस्टल चमकाते हुए की थी फायरिंग, सोमवार को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूर्वी सिंहभूम के जुगसलाई थाना क्षेत्र में 18 अगस्त के दिन गोली चलाने वाले युवक को पुलिस ने पिस्टल और खोका के साथ गिरफ्तार कर लिया है. मामले में डीएसपी ने बताया कि पिस्टल चमकाने के दौरान गोली चली थी और हैदर घायल हो गया था.

By

Published : Aug 19, 2019, 6:47 PM IST

आरोपी नूर मल्लिक

जमशेदपुर: जिले के जुगसलाई थाना क्षेत्र अंतर्गत महतोपाड़ा रोड़ में लालाबाड़ी के पास 18 अगस्त के दिन गोली चलने की घटना में पुलिस ने पिस्टल और एक खोका के साथ क्षेत्र में ही रहने वाले रिंकू उर्फ नूर मल्लिक को गिरफ्तार कर लिया है. 18 अगस्त के दिन जुगसलाई क्षेत्र में रहने वाला नूर मल्लिक अपने साथी हैदर अली को पिस्टल दिखा रहा था. उसी दौरान पिस्टल से गोली चल गई.

देखें पूरी खबर

गोली हैदर अली की हथेली को पार करते हुए उसके दाहिने पैर में लगी, जिसके बाद उसे तत्काल टीएमएच अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया, वहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं इस घटना के बाद नूर मल्लिक फरार हो गया था. घायल हैदर के बयान पर पुलिस ने करवाई करते हुए छापामारी कर नूर मल्लिक को गिरफ्तार किया है.

ये भी देखें- टाटा मोटर्स में ब्लॉक क्लोजर के बाद लौटे कामगार, चेहरे पर मुस्कान की झलक


नूर मल्लिक से पूछताछ
मामले में डीएसपी आलोक रंजन ने कहा कि पूछताछ में नूर मल्लिक ने बताया कि जंगली तालाब के पास उसे पिस्टल मिला था. जिसके बाद वह पिस्टल अपने साथी हैदर को दिखाने ले गया. उसी दौरान गोली चली है. उन्होंने बताया है कि नूर मल्लिक को रिमांड में लेकर पिस्टल के संदर्भ में और पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details