झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

एटीएम में तैनात सुरक्षा कर्मी के खाते से उड़े 10 हजार, घटना के 6 महीने बाद भी कर्मी अधिकारियों के चक्कर लगाने को मजबूर

शहर के गोलमुरी थाना अंतर्गत एसबीआई एटीएम में तैनात सुरक्षा कर्मी के खाते से मई महीने में10,000 रुपए उड़ा लिए गए, लेकिन घटना के 6 महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस ने इस बाबत कोई कार्रवाई नहीं की है.

By

Published : Dec 21, 2019, 4:50 AM IST

money stolen from account of security personnel posted in ATM
पीड़ित


जमशेदपुर:शहर के गोलमुरी थाना अंतर्गत एक एटीएम में तैनात सुरक्षा कर्मी के खाते से मई महीने में10,000 रुपए उड़ा लिए गए, लेकिन इस घटना के 6 महीने महीने बीत जाने के बाद भी पीड़ित उपेंद्र पांडेय इंसाफ के लिए अधिकारियों के चक्कर लगाने को मजबूर हैं. इसी कड़ी में शुक्रवार को उन्होने जमसेदपुर सीटी एसपी को मामले को लेकर अपनी लिखित शिकायत सौंपी है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें: CAA विरोध : दिल्ली समेत कई शहरों में उग्र प्रदर्शन, आगजनी और पथराव


क्या है मामला
बता दें कि एटीएम की गड़बड़ी के कारण उनके खाते से 30 मई को दस हजार की निकासी हो गई थी. उपेंद्र ने इसकी शिकायत बिष्टुपुर थाने में 15 जुलाई को की थी लेकिन अब तक कोई कारवाई नहीं हुई. वहीं बैंक ने भी इन्हें सही जानकारी नहीं दी. इस बाबत शुक्रवार को परेशान होकर उपेंद्र ने सिटी एसपी को मामले की जानकारी दी. अपनी शिकायत में उन्होंने बताया है कि गोलमुरी स्थित पीएनबी के एटीएम से बिस हजार की निकासी करने गए थे. उन्होंने दो बार में अलग-अलग एटीएम से दस हजार की निकासी करनी चाही, इसी क्रम में पहली बार तो उन्हें रूपए मिल गए लेकिन दूसरी बार में रुपए बाहर नहीं निकले. इसकी जानकारी तत्काल बैंक में जाकर लिखित शिकायत के माध्यम से की गई लेकिन कुछ नहीं हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details