झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

विधायक चंपई सोरेन के बेटे की दबंगई, ASI से कहा- पहचानते नहीं हो, एक मिनट में कर दूंगा डिसमिस

नेताओं की दबंगई की खबरें अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं. सांसद और विधायकों के परिजन भी कभी-कभी अपने आपको सबसे ऊपर समझने लगते हैं. वो धौंस दिखाने से नहीं चूकते हैं. कुछ ऐसी ही धौंस दिखाई जमशेदपुर से जेएमएम प्रत्याशी चंपई सोरेन के बेटे ने.

दबंगई दिखाते चंपई सोरेन के बेटे

By

Published : Apr 19, 2019, 7:45 PM IST

घाटशिला, पूर्वी सिंहभूम: झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायक और जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी चंपई सोरेन के पुत्र बाबूलाल सोरेन की दबंगई की खबर एकबार फिर सामने आई है. उन्होंने मजिस्ट्रेट को धौंस दिखाते हुए अपनी गाड़ी की जांच नहीं करने दी.

दबंगई दिखाते चंपई सोरेन के बेटे

यह मामला पूर्वी सिंहभूम जिले के घाटशिला अनुमंडल क्षेत्र के जादूगोड़ा में अस्पताल चौक के पास की है. जहां जादूगोड़ा अस्पताल चौक के पास वाहनों की जांच चल रही थी. मजिस्ट्रेट, पुलिस बल के साथ मौजूद थे और गुजरनेवाले वाहनों की तलाशी ले रहे थे. यह तलाशी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर की जा रही थी.

इसी दौरान चंपई सोरेन के पुत्र बाबूलाल सोरेन वहां से गुजरे. पुलिसकर्मियों ने इशारा किया तो वो रुके जरूर. लेकिन वाहन तलाशी के नाम पर बिफर पड़े. उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की कर दी और कहा कि किसी भी सूरत में वाहन की तलाशी नहीं लेने देंगे. उन्होंने वहां मौजूद मजिस्ट्रेट को भी हड़काया और वाहन लेकर चलते बने. मजिस्ट्रेट ने इस घटना की सूचना लिखित तौर पर जादूगोड़ा थाने में दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details