झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोरोना को लेकर जनप्रतिनिधि सजगः विधायक सरयू राय ने जारी किया व्हाट्स एप और टाॅल फ्री नबंर

जमशेदपुर में कोरोना लगातार पांव पसार रहा है. इसको लेकर जनप्रतिनिधि काफी सजग है. जमशेदपुर पूर्वी के भारतीय जनतंत्र मोर्चा के विधायक सरयू राय ने अपने आवासीय कार्यालय में बैठक की. जिसके बाद उन्होंने कोरोना को लेकर व्हाट्स अप और टोल फ्री नंबर जारी किया.

By

Published : Apr 15, 2021, 10:24 PM IST

MLA Saryu Rai released WhatsApp and Toll Free Number regarding Corona in Jamshedpur
विधायक सरयू राय

जमशेदपुरः भारतीय जनतंत्र मोर्चा विधायक सरयू राय की उपस्थिति में उनके आवासीय कार्यालय में जमशेदपुर महानगर की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई. बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव ने किया. जिसमें विधायक सरयू राय ने कहा कि कोविड-19 महामारी की सेकेंड वेव अत्याधिक संक्रामक है. जिससे देश के सर्वाधिक प्रभावित राज्यों में झारखंड भी है. जमशेदपुर में तेज रफ्तार से कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- जमशेदपुर में एक दिन में मिले कोरोना के 386 नये मरीज, संक्रमितों की संख्या बढ़कर हुई 2084

पार्टी कार्यकर्ता सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुए घरों में रहते हुए संगठन के कार्यो को संपादित करने का निर्देश दिया. उन्होंने यह भी कहा गया अति आवयशकता होने पर ही घरों से बाहर निकलें. विधायक सरयू राय ने जनता को समस्याओं को सूचित करने और उनके निदान के लिए टाल फ्री नम्बर 18001212395 और व्हाटसअप नंबर- 8877537777 जारी किया है. बैठक में मुख्य रूप से भाजमो जिला महामंत्री कुलविंदर सिंह पन्नु, मनोज सिंह उज्जैन, उपाध्यक्ष वंदना नामता, भास्कर मुखी, प्रभु राम मुंडा, मंत्री विकास गुप्ता, राजेश कुमार झा, कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद एवं प्रवक्ता आकाश शाह एवं अन्य उपस्थित रहे.

उन्होंने कहा कि कोरोना को प्रकोप को देखते हुए यह निर्णय लिया गया कि आज से एक महीने तक संगठन की कोई भी बड़ी बैठक नहीं की जाएगी. जो भी महत्वपूर्ण जानकारी होगी उसका आदान प्रदान व्हाट्सअप, फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से किया जाएगी. साथ ही सभी मंडलों की बैठक जो पूर्व में तय की गई थी, उन्हें तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया गया है. क्षेत्रवार इलाकों में साफ-सफाई और अन्य जनसमस्याओं के लिए जिला के पदाधिकारी मंडल के कार्यकर्ताओं से सीधे मोबाइल के माध्यम से संपर्क में रहेंगे. जिससे ज्वलंत जनसमस्यों को निदान करने में कठिनाई ना हो.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details