झारखंड

jharkhand

JMM विधायक मंगल कालिंदी ने विकास कार्य नहीं होने पर जताई चिंता, कहा- कोविड के कारण फंड नहीं आया

By

Published : Sep 12, 2020, 4:48 PM IST

जमशेदपुर लोकसभा अंतर्गत जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के जेएमएम विधायक मंगल कालिंदी अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य को लेकर चिंतित हैं. बता दें कि मंगल कालिंदी काफी प्रयास के बाद 2019 विधानसभा चुनाव में जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र से जेएमएम की टिकट पर चुनाव लड़े और पहली बार जीते हैं.

Mangal Kalindi expressed concern over lack of development work, मंगल कालिंदी ने विकास कार्य नहीं होने पर जताई चिंता
मंगल कालिंदी

जमशेदपुरः जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य को लेकर चिंतित है. जुगसलाई विधानसभा के जेएमएम विधायक मंगल कालिंदी ने बताया कि 15 साल की मेहनत के बाद जनप्रतिनिधि बने लेकिन कोरोना के कारण विकास कार्य बाधित हैं और केंद्र सरकार झारखंड को उसका जीएसटी का पैसा भी नहीं दे रही है जो एक चिंता का विषय है.

देखें पूरी खबर

कोरोना के कारण विकास कार्य थमी हुई

वहीं जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के जेएमएम विधायक मंगल कालिंदी ने बताया कि 15 साल की मेहनत के बाद वो पहली बार विधायक बने हैं और उन्हें अपने क्षेत्र में जनता की सेवा करने का मौका मिला है, लेकिन कोरोना के कारण कोई काम नहीं हो पा रहा है. पहले कोरोना से लड़ना है फिर विकास का काम होगा. उन्होंने बताया कि अपने विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य के लिए उन्होंने खाका तैयार कर लिया है. कोविड के कारण फंड नहीं आया है. उन्होंने बताया कि उनके क्षेत्र में आजादी के बाद से कई ऐसे सड़के हैं जो बनी नहीं हैं. उसके लिए ग्रामीण विकास मंत्री से वार्ता किया गया है, कोरोना से काल के खत्म होने के बाद सड़कें बनेंगी. विधायक ने बताया कि उनके विधानसभा क्षेत्र पटमदा और बोड़ाम कृषि बहुल इलाका है, जहां कोल्ड स्टोरेज की मांग बहुत पुरानी है. इसके लिए संबंधित विभाग से वार्ता की गई है. वहां कोल्ड स्टोरेज बनाया जाएगा.

और पढ़ें- उसरी वाटरफॉल में फंसा युवक, चारों तरफ है पानी, देखें वीडियो

विधायक ने चिंता जताते हुए कहा कि वर्तमान मे केंद्र सरकार से झारखंड को जीएसटी का पैसा नहीं मिला है. इसके लिए राज्य के मुख्यमंत्री कई बार पत्र भेज चुके हैं. अगर झारखंड को उसका पैसा नहीं मिलेगा तो विकास कैसे होगा यह चिंता का विषय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details