झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

कोरोना की जांच खुद कराने पर JNAC देगा पुरस्कार, साथ में मिलेगा प्रशस्ति पत्र

जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति ने कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच के लिए लोग ज्यादा से ज्यादा आएं, उसे लेकर एक नई पहल की गई. इसके तहत स्वेच्छा से जांच कराने वालों को जेएनएसी के द्वारा इनाम दिया जाएगा.

By

Published : Apr 12, 2020, 7:29 PM IST

JNAC to award Corona investigation on its own
कोरोना की जांच खुद कराने पर JNAC देगा पुरस्कार

जमशेदपुर: शहर में देश-विदेश या संक्रमित जिले से आए हुए लोग यदि स्वेच्छा से खुद पहल कर अपनी कोरोना जांच कराते हैं, तो उन्हें जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति की ओर से पुरस्कार दिया जाएगा. जांच के लिए सिटी मैनेजर रवि भारती के मोबाईल नंबर 7004787828 पर फोन करना है. ऐसे लोगों को जिम्मेदार नागरिक पुरस्कार के साथ प्रशस्ति पत्र भी दिया जाएगा. इस सबंध में जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के सिटी मैनेजर रवि भारती ने बताया है कि जिले के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला के निर्देश पर जेएनएसी ने एक पहल की है.

देखें पूरी खबर

इसमें शहर में कई ऐसे लोग हैं जो शहर में विदेश से आए हैं. किसी कारणवश अगर उनके पास जिला प्रशासन की टीम नहीं पहुंच पाती है तो अगर थोड़ा भी उन्हें शक है तो हमारे द्वारा जारी नंबर में फोन कर सकते हैं. इसके बाद जेएनएसी की टीम अपनी जिम्मेदारी का निर्वाहन करके आगे की कार्रवाई करेगा. उन्हें पुरस्कार के साथ प्रशस्ति पत्र भी देगा. बता दें कि पूर्वी सिंहभूम जिले में अब तक 301 संदिग्ध मरीजों का नमूना लिया गया है. इसमें से 227 की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details