झारखंड

jharkhand

जानिए किसने कहा कि राम मंदिर निर्माण के नाम पर हो रही चंदा उगाही की हो जांच

By

Published : Jun 29, 2021, 11:15 AM IST

जमशेदपुर में जेएमएम के दो विधायकों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. दोनों विधायकों ने झारखंड सरकार की योजनाओं को सराहा. विधायकों ने राम मंदिर निर्माण को लेकर चंदा उगाही की जांच की मांग की.

jamshedpur mla's targeted central government for investigation on donations to Ram temple
जमशेदपुर: राम मंदिर की चंदा उगाही को लेकर JMM का केंद्र सरकार पर निशाना, जानिए विधायकों ने क्या कुछ कहा

जमशेदपुर:जेएमएम के प्रेस कॉन्फ्रेंस में जुगसलाई और बहरागोड़ा विधायक ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया. बहरागोड़ा विधायक समीर मोहंती ने कहा कि राज्य सरकार कोरोना संक्रमण से मृत परिवारों को मुआवजा और रोजगार देगी. वैसे परिवारों को चिन्हित किया जा रहा है. केंद्र सरकार छल कपट करने का काम रही है, जिसके खिलाफ आंदोलन किया जाएगा. वहीं जुगसलाई विधायक ने कहा कि राम मंदिर के नाम पर चंदा उगाही की जांच होनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें-झारखंड टीएसी की बैठक में उठा स्थानीयता का मुद्दा, सदस्यों ने कहा बिना स्थानीयता के नियुक्ति विज्ञापन निकालने पर बढ़ेगा विवाद

2024 में बीजेपी के सभी एमपी का होगा सफाया?
जेएमएम के बहरागोड़ा विधायक समीर मोहंती ने बताया कि केंद्र सरकार झारखंड के साथ छल कपट कर रही है. महंगाई चरम सीमा पर है. सरकार ने 2 करोड़ रोजगार देने का वायदा किया था, जो झूठा निकला. केंद्र सरकार गरीब विरोधी सरकार है, जिसके खिलाफ आंदोलन किया जाएगा. उन्होंने बताया कि हेमंत सरकार के बेहतर प्रबंधन के कारण राज्य में कोरोना संक्रमण कम हुआ है और संक्रमण के दौरान मारे गए लोगों के परिजनों को सरकार ने मुआवजा और रोजगार देने का निर्णय लिया है, जिसके तहत वैसे परिवारों को चिन्हित किया जा रहा है.

देखें पूरी खबर

राम मंदिर को लेकर राजनीतिःमंगल कालिंदी
वहीं जुगसलाई के जेएमएम विधायक(JMM MLA) मंगल कालिंदी ने कहा कि बीजेपी हिंदू के नाम पर राम मंदिर को लेकर राजनीति(Politics over Ram Mandir) कर रही है. हम भी हिंदू हैं. राम मंदिर के नाम पर देशभर में चंदा उगाही की जांच होनी चाहिए. मंगल कालिंदी ने बताया कि झारखंड सरकार ने गरीबों के बकाए बिजली बिल के भुगतान में कटौती कर किश्त में बिल का भुगतान करने की घोषणा कर इतिहास रच दिया है, इससे गरीबों को लाभ होगा. मंगल कालिंदी ने बंगाल की ममता सरकार की सराहना की और ममता बनर्जी का पक्ष लेते हुए बताया कि बीजेपी ने एक महिला को परेशान करने का काम किया था, लेकिन खेला हो गया. बंगाल में बीजेपी की करारी हार के बाद अब आने वाले दिनों में सभी बीजेपी एमपी का सफाया होगा और केंद्र भी बीजेपी मुक्त होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details