झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर पुलिस को मिली थी गंदा काम होने की शिकायत, छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक हालत में मिले 4 महिला समेत 5 गिरफ्तार

By

Published : Jun 3, 2022, 8:05 AM IST

जमशेदपुर पुलिस ने कदमा के जयप्रभा कॉम्प्लेक्स के एक फ्लैट में छापेमारी की. जहां चार महिला समेत पांच लोग आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए. पुलिस सभी को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है. अनुमान लगाया जा रहा है कि फ्लैट में सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था.

Jamshedpur Police raided a flat
Jamshedpur Police raided a flat

जमशेदपुर: शहर के कदमा स्थित जयप्रभा कॉम्प्लेक्स के एक फ्लैट में पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान चार महिला समेत पांच लोगों के संदिग्ध अवस्था में पाए जाने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया. सिटी एसपी विजय शकंर (Jamshedpur City SP Vijay Shankar) खुद इस छापेमारी के लिए पहुंचे थे. फ्लैट में गलत काम होने की गुप्त सूचना के आधार पर जमशेदपुर पुलिस ने यह कार्रवाई की है. इस दौरान मौके से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं.

इसे भी पढ़ें:यौन शोषण के आरोप के बाद डीएवी स्कूल के प्रिंसिपल निलंबित, पुलिस कर रही गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

सेक्स रैकेट के संचालन की आशंका: जानकारी के मुताबिक, स्थानीय लोगों को शक था कि कदमा के जयप्रभा कॉम्प्लेक्स (Jaiprabha Complex Kadma Jamshedpur) के एक फ्लैट में गलत काम होता है. उस फ्लैट में काफी संख्या में महिलाओं का आना जाना होता था. इसे लेकर स्थानीय लोगों ने कई बार थाना में शिकायत दर्ज की थी. जिसके बाद सिटी एसपी विजय शकंर ने खुद उस फ्लैट में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान वहां से चार माहिला समेत पांच लोगों को पकड़ा गया. जमशेदपुर पुलिस सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. छापेमारी के दौरान महिलाओं के मिलने और आपत्तिजनक सामान के बरामद होने के बाद आशंका व्यक्त की जा रही है कि वहां सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details