झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में कोरोना का कहर जारी, प्रखंड कार्यालय हुआ लॉक

By

Published : Jul 20, 2020, 6:45 PM IST

पूर्वी सिंहभूम जिला में कोरोना का प्रकोप लगातार जारी है. जिले में कई अधिकारी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इसे देखते हुए जमशेदपुर प्रखंड कार्यालय को बंद कर दिया गया है. कार्यालय में बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है. वहीं कार्यालय के बाहर ड्रॉप बॉक्स लगा दिया गया है. जिसमें जनता अपनी समस्याओं से जुड़े आवेदन को डाल रहे हैं.

Jamshedpur Block Office closed due to Corona
प्रखंड कार्यालय में कोरोना का असर

जमशेदपुर: पूर्वी सिंहभूम जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ते जा रही है. जिले में अधिकारी और पदाधिकारी भी संक्रमित पाए जा रहे हैं, जिसे देखते हुए जमशेदपुर प्रखंड कार्यालय को बंद कर दिया गया है. प्रखंड विकास पदाधिकारी ने बताया कि बाहरी लोगों का प्रवेश पर रोक लगा दी गई है, गेट पर ड्रॉप बॉक्स रखा है, जनता के लिए व्हाट्सअप, ईमेल, ट्विटर और फोन नंबर जारी कर दिया गया है.

देखें पूरी खबर



जमशेदपुर में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए करनडीह स्थित प्रखंड सह अंचल कार्यालय में ताला लगा दिया गया है. कार्यालय के मुख्य द्वार पर ड्रॉप बॉक्स लगाया गया है. जिसमें जनता अपनी समस्याओं से जुड़े आवेदन दे सकते हैं. कार्यालय में बाहरी लोगों के प्रवेश पर पूरी तरह रोक लगा दी गई है. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर लोग अपना आवेदन ड्राप बॉक्स में डाल रहे हैं. जिला में कोरोना संक्रमण इतनी तेजी से बढ़ रहा है कि जिले के डीटीओ इसकी चपेट में आ गए हैं. इसे लेकर डीटीओ, डीसी कार्यालय को भी बंद कर दिया गया है. वहीं पुलिस मुख्यालय का मेन गेट को भी बंद कर दिया गया है. जिससे संक्रमण के प्रसार को रोका जा सके.


इसे भी पढे़ं:-जमशेदपुर: कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये आरोपियों की पहले जांच, बाद में होगी कार्रवाई


जमशेदपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी ने मलय कुमार ने बताया है कि जिले में संक्रमण फैलते जा रहा है जो एक चिंता का विषय बन गया है, अब कई पदाधिकारी भी कोरोना संक्रमित हुए हैं, कई कार्यालय भी बंद कर दिए गए हैं. एहतियात बरतते हुए प्रखंड कार्यालय में बाहरी लोगों के आने पर रोक लगा दी गई है, ड्रॉप बॉक्स में जनता अपना आवेदन डाल रहे हैं. बता दें कि जिला में कोरोना से अब तक 14 लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details