झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में टीएमएच में कोरोना से हुई मौत मामले की जांच, जिला प्रशासन की टीम ने पड़ताल

By

Published : May 30, 2021, 3:10 AM IST

जमशेदपुर में टीएमएच में कोरोना से हुई मौत मामले की जांच शुरु हो गई है. इसको लेकर शनिवार को जिला प्रशासन की टीम टीएमएच (TMH) पहुंची और मामले की पूरी पड़ताल की.

Investigation into death of Corona at TMH in Jamshedpur
जिला प्रशासन टीएमएच

जमशेदपुरः राज्य सरकार से प्राप्त निर्देश के आलोक में कोविड19 संक्रमण से होने वाली मृत्यु के डेथ ऑडिट (Death Audit) के लिए एसडीएम धालभूम नीतीश कुमार सिंह के नेतृत्व में जिला प्रशासन की एक टीम ने टीएमएच अस्पताल में जांच पड़ताल किया.

इसे भी पढ़ें- लॉकडाउन के उल्लंघन में सोनारी के दो दुकानों को किया गया सील, संचालक के खिलाफ प्राथमिकी

जांच टीम में एसीएमओ डॉ. साहिर पाल, आइडीएसपी (IDSP) प्रभारी डॉ. असद, डॉ. सुमन कंडुलना एसएमओ, राज्य सरकार से नामित एक सदस्य और परिक्षयमान उपसमाहर्ता चंचला कुमारी शामिल रहे. इस दौरान टीम ने टीएमएच में कोविड वार्ड का निरीक्षण किया साथ ही कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए उपलब्ध चिकित्सीय संसाधनों की जानकारी ली. एसीएमओ डॉ. साहिर पाल ने बताया कि डेथ ऑडिट शुरू हो गया है.

इस बाबत उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी की ओर से सभी इंसिडेंट कमांडर को कोरोना संक्रमण से हुई मृत्यु को लेकर सबंधित परिवार से समन्वय स्थापित करने के लिए निदेशित किया गया है. साथ ही संबंधित परिवारों से प्राप्त जानकारी को विहित प्रपत्र में भरकर 7 दिनों में रिपोर्ट जिला सर्विलांस कार्यालय को समर्पित करने का निर्देश दिया गया है

ABOUT THE AUTHOR

...view details