झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

चार माह पहले ही किया था प्रेम विवाह, घाटशिला के घर में पति-पत्नी के शव मिले

पूर्वी सिंहभूम के धालभूमगढ़ प्रखंड उपरशेली गांव में पति-पत्नी का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई है. पुलिस के मुताबिक पति ने ही पत्नी की हत्या की और खुदकुशी कर ली है. हालांकि पुलिस का कहना है कि दोनों शव के पोस्टमार्टम के बाद पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा.

By

Published : Jul 11, 2021, 12:54 PM IST

husband murderd wife
पती ने की पत्नी की हत्या

पूर्वी सिंहभूम:घाटशिला अनुमंडल के धालभूमगढ़ में प्रखंड के उपरशेली गांव में एक कमरे से पति-पत्नी का शव बरामद किया गया है. पति का शव जहां फंदे से लटका हुआ था, वहीं पत्नी का शव जमीन पर पड़ा हुआ था. दोनों ने चार माह पहले ही प्रेम विवाह किया था. अब शव मिलने से अटकलों का बाजार गर्म है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-ट्यूशन पढ़कर लौट रही युवती से CISF जवान ने की छेड़खानी, लोगों ने आरोपी को पकड़कर की धुनाई

पत्नी की हत्या के बाद पति ने की खुदकुशी

उपरशेली गांव के लोगों के मुताबिक मृतक पुरुष का नाम शिशिकांत मुर्मू और महिला का नाम हीरापदो मुर्मु है. दोनों की शादी 4 माह पहले हुई थी. दोनों नवविवाहितों का शव बंद कमरे में मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. हालांकि पुलिस इसे हत्या और खुदकुशी का केस मान रही है. पुलिस के मुताबिक, ऐसा लगता है कि पति शिशिकांत मुर्मू ने अपनी पत्नी हीरापदो की हत्या के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. घटना के बाद मौके पर पहुंचे जिले के ग्रामीण एसपी सुभाष जाट ने कहा पूरे मामले की जांच हो रही है. उन्होंने बताया कि शवों के पोस्टमार्टम के बाद ही स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकता है.

बंद कमरे से दो शव बरामद

झगड़े के बाद खुदकुशी की आशंका, हत्या की भी अटकल

ग्रामीणों के मुताबिक दोनों ने 4 माह पहले प्रेम विवाह किया था. जिसके बाद दोनों में अक्सर झगड़ा होता रहता था. घटना वाले दिन भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर जमकर विवाद हुआ. वहीं कुछ लोगों ने पारिवारिक विवाद और जमीनी विवाद को लेकर हत्या की आशंका जताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details