झारखंड

jharkhand

पेरोल पर बाहर निकलते ही शुरू कर दिया नशे का धंधा, पत्नी भी दे रही थी साथ

By

Published : Aug 24, 2022, 9:43 PM IST

जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र के गड़ीवान पट्टी में पुलिस छापामारी कर भारी मात्रा में ब्राउन शुगर के साथ एक दंपती को गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा करते हुए सिटी एसपी ने बताया कि गिरफ्तार दंपती के साथ एक अन्य महिला की भी गिरफ्तारी की गई है. इनके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Husband and wife arrested
Husband and wife arrested

जमशेदपुरः शहर के परसुडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत कीताडीह गाड़ीवान पट्टी में ब्राउन शुगर बेचने वाले मोहम्मद आबिद और उसकी पत्नी रूही परवीन के साथ एक अन्य महिला जरीना खातून को 8 सौ ब्राउन शुगर की पुड़िया के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है(Husband and wife arrested with eight hundred Pudiya of brown sugar). लाल रंग की ब्राउन शुगर की पुड़िया के साथ 4 हजार नगद भी बरामद किया गया है. बरामद किए गए ब्राउन शुगर की कीमत 2 लाख के लगभग बताई जा रही है.


गौरतलब है कि जमशेदपुर में एसएसपी के नेतृत्व में बनाई गई टीम के द्वारा शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्र में लगातार छापेमारी कर ब्राउन शुगर का कारोबार करने वालों की गिरफ्तारी की जा रही है. इस कारोबार में महिलाएं भी शामिल हैं. जबकि पुलिस द्वारा कई महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भी भेजा जा चुका है. वहीं पुलिस को सूचना मिली थी कि परसुडीह थाना क्षेत्र में मोहम्मद आबिद और उसकी पत्नी रूही परवीन घर में ब्राउन शुगर बेच रहे हैं. जिसके बाद पुलिस टीम ने कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया है. आपको बता दें कि गिरफ्तार आबिद और उसकी पत्नी पूर्व में भी कई बार जेल जा चुके हैं. उनकी तीन साल की एक बेटी भी है.

मामले कि जानकारी देते हुए सिटी एसपी के विजय शंकर ने बताया कि मो आबिद हत्या के मामले में सजायाफ्ता है. उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है. बीते माह वह जेल से पेरोल पर बाहर आया था और 29 अगस्त 2022 को वापस जेल जाने वाला था. उसकी पत्नी रूही भी पूर्व में नशीला पदार्थ बेचने के मामले में जेल जा चुकी है. उन्होंने बताया कि 8 सौ पुड़िया ब्राउन शुगर बरामद किए गए हैं, जिसका वजन 120 ग्राम है. सिटी एसपी ने बताया कि आबिद आर्म्स एक्ट और हत्या जैसे मामलों में जेल जा चुका है. उसके साथ गिरफ्तार अन्य महिला जरीना खातून का पूर्व में कोई आपराधिक इतिहास नही है. तीनों को जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details