झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 8, 2020, 9:30 PM IST

ETV Bharat / state

हेमंत सोरेन की सरकार में राज्य की हर महिला है सुरक्षित: बन्ना गुप्ता

जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित तिलक पुस्तकालय में मंत्री बन्ना गुप्ता ने जनता दरबार लगाया. इस दौरान मंत्री ने सभी को महिला दिवस की शुभकामनाएं दी. वहीं, उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार में किसी भी महिला को डरने की जरुरत नहीं है.

Health Minister Banna Gupta set up janta darbar in jamshedpur
मंत्री बन्ना गुप्ता ने जनता दरबार लगाया

जमशेदपुर:विश्व महिला दिवस के अवसर पर बन्ना गुप्ता ने बिष्टुपुर स्थित तिलक पुस्तकालय में जनता दरबार का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने महिलाओं को शुभकामनाएं दीं. वहीं, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार राज्य की हर महिलाओं को सुरक्षा देने के लिए कटिबद्ध है.

देखें पूरी खबर

बन्ना गुप्ता ने कहा कि महिलाओं को किसी से डरने की जरूरत नहीं है. वह अपने काम को सम्मान के साथ बेधड़क होकर करें. वहीं, महिलाओं में होने वाली स्वास्थ्य समस्या को लेकर भी सरकार गंभीर है और अस्पतालों में उनके लिए विशेष व्यवस्था की जा रही है. ताकि उनकी स्वास्थ्य संबंधी समस्या का समाधान जल्द से जल्द हो सके.

बन्ना गुप्ता ने कहा कि मंत्री बनने के बाद से ही वे जमशेदपुर के तिलक पुस्तकालय में शनिवार और रविवार को जनता दरबार लगाते आ रहे हैं. इस दौरान हमारे पास कई प्रकार की समस्या आती है. चाहे वह स्वास्थ्य या अन्य समस्या, लेकिन सबसे ज्यादा समस्या घरेलू विवाद के रूप में हमारे सामने आ रही है. वह भी पति-पत्नी विवाद तो ज्यादा सामने आ रहे हैं.

ये भी देखें-आदिवासी मूलवासी के विकास के नाम पर सत्ता में आई हेमंत सरकार है संवेदनहीन: अरुण उरांव

सभी बात को मैं गंभीरतापूर्वक लेते हुए खुद पति-पत्नी को बैठाकर उनकी समस्या का समाधान कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार परिवार जोड़ने के उद्देश्य से काम करती है न कि तोड़ने के उद्देश्य से.

ABOUT THE AUTHOR

...view details