झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 7, 2022, 11:08 PM IST

ETV Bharat / state

जमशेदपुर के लोगों को स्वास्थ्य मंत्री का तोहफा, कई योजनाओं का किया शिलान्यास

जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक सह झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता (Health Minister Banna Gupta) ने अपने विधानसभा क्षेत्र में लगभग 7 करोड़ की लागत वाली योजनाओं का शिलान्यास किया. इस दौरान जमशेदपुर सीट से सांसद विद्युत वरण महतो भी मौजूद रहे.

Health Minister Banna Gupta Jamshedpur visit laid foundation stone of seven crore scheme
जमशेदपुर के लोगों को स्वास्थ्य मंत्री का तोहफा

जमशेदपुरःजमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक सह झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री (Health Minister Banna Gupta )ने अपने विधानसभा क्षेत्र में लगभग 7 करोड़ की लागत वाली योजनाओं का शिलान्यास किया. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि क्षेत्र का विकास निरंतर जारी रहेगा, जनता को सभी सुविधाएं मुहैया कराना उनकी जिम्मेदारी है.

ये भी पढ़ें-रांची में झामुमो केंद्रीय समिति की विस्तारित बैठक, दुमका लोहरदगा में अपराध पर बोले सीएम- नहीं बचेंगे दोषी

जमशेदपुर दौरे पर आए स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए 57 अलग-अलग योजनाओं की आधारशिला रखी. इस मौके पर जमशेदपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद विद्युत वरण महतो भी मौजूद रहे. जमशेदपुर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र के लिए सड़क,नाली, कलवर्ट, पेवर्स ब्लॉक पथ हाई मास्ट लाइट, चिल्ड्रन पार्क, सीवरेज लाइन आदि के कार्यों की आधारशिला रखे जाने से लोगों में खुशी का माहौल है.


स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के लोगों को बेहतर और गुणवत्तापूर्ण नागरिक सुविधाएं उपलब्ध कराना मेरा संकल्प है. एक तरफ जहां कंपनी संचालित इलाकों में कंपनी के सहयोग से विकास कार्यों को पूरा कर रहा हूं, दूसरी तरफ गैर कंपनी इलाकों में भी विकास की गति को बढ़ाया जा रहा है, जिससे क्षेत्र की जनता को बिजली पानी के साथ स्वास्थ्य सुविधाएं भी बेहतर मिलें. उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में नई योजनाओं और नए इनोवेटिव आइडिया के साथ कार्य योजना बनाकर क्षेत्र का विकास कराएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details