झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

स्वास्थ्य मंत्री ने की महात्मा गांधी की मूर्ति की सफाई, कहा- महापुरुषों का करना चाहिए सम्मान

जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विधायक सह झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकले. इस दौरान मानगो गांधी मैदान में स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति की स्वास्थ्य मंत्री ने साफ-सफाई की.

By

Published : Jan 25, 2021, 9:13 PM IST

health-minister-banna-gupta-cleaned-mahatma-gandhi-statue-in-jamshedpur
महात्मा गांधी की मूर्ति की साफ-सफाई

जमशेदपुरःझारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं. इस दौरान सोमवार को मानगो गांधी मैदान में स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति की उन्होंने साफ-सफाई की. उन्होंने कहा कि हमें महापुरुषों का सम्मान करना चाहिए.

देखें पूरी खबर
इसे भी पढ़ें-गिरिडीह: किसानों के समर्थन में भाकपा माले, निकालेगा ट्रैक्टर मार्चयह राजनीतिक मुद्दा नहींजमशेदपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विधायक सह झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री को महात्मा गांधी की मूर्ति की साफ-सफाई करता देख उनके जनप्रतिनिधि भौंचक रह गए.इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है, हमे अपने देश के स्वतंत्रता संग्राम में हिस्सा लेने वाले योद्धाओं का सम्मान करना चाहिए. आज की पीढ़ी को इन योद्धाओं के इतिहास को जानने और समझने की जरूरत है, जिससे उनमें सकारात्मक सोच आएगी और वे सही मार्ग पर चल सकेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details