झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गोविंदपुर में छात्रा ने की आत्महत्या, खुदकुशी की वजह स्पष्ट नहीं

जमशेदपुर के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के छोटा गोविंदपुर स्थित साईं मंदिर के पास रहने वाली 11वीं की छात्रा ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल सका है.

By

Published : Mar 13, 2021, 2:01 PM IST

Girl student commits suicide in Govindpur
गोविंदपुर में छात्रा ने की आत्महत्या

जमशेदपुर:गोविंदपुर थाना क्षेत्र के छोटा गोविंदपुर स्थित साईं मंदिर के पास रहने वाली 11वीं की छात्रा ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली. छात्रा जमशेदपुर के एक निजी स्कूल में पढ़ाई करती थी. मौत से परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है.

ये भी पढ़ें-बारिश ने नेशनल हॉकी चैंपियनशिप के मैच में डाला खलल, स्टेडियम में पानी भरने से देरी से हुए मुकाबले


स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक, साईं मंदिर के पास रहने वाले सुनील चौहान की बेटी अदिति कुमारी ने शुक्रवार को अपने घर में आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि छात्रा के घर में प्रतिदिन नोक झोंक होती रहती थी. शुक्रवार को छात्रा ने घर में खाना खाया. इसके बाद अपने कमरे में चली गई. यहां उसने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. थोड़ी देर के बाद परिजनों ने दरवाजा खुलवाना चाहा तो छात्रा ने दरवाजा नहीं खोला. परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़ कर देखा तो छात्रा बेसुध अवस्था में पड़ी थी. इसके बाद परिजन उसे टेल्को स्थित टाटा मोटर्स अस्पताल में ले गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details