झारखंड

jharkhand

नाबलिग से दुष्कर्म और हत्या मामले में जल्द न्याय की मांग, ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन

By

Published : Sep 7, 2020, 7:10 PM IST

जमशेदपुर के सेनारी थाना क्षेत्र में पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी कर जेल भेज दिया है. घटना के बाद से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है. आरोपी को जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया.

demand-for-speedy-justice-in-minor-raping-and-murder-case-in-jamshedpur
दुष्कर्म और हत्या मामले में जल्द न्याय की मांग

जमशेदपुर: सोनारी थाना क्षेत्र में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले आरोपी को जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने जिला पुलिस मुख्यालय के सामने प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में शामिल समाजसेविका ने कहा है कि बच्ची के साथ ऐसी अमानवीय घटना को अंजाम देने वालों को फास्टट्रैक कोर्ट में जल्द से जल्द सुनवाई कर उसे फांसी की सजा दी जाए.

जानकारी देती समाजसेविका
जमशेदपुर के सोनारी थाना क्षेत्र में पिछले दिनों बच्ची के परिजन ने उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या कर दी थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया. प्रदर्शन करने वालों में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल रहीं. प्रदर्शनकारियों ने एसएसपी को इसे लेकर मांग पत्र भी सौंपा है.

इसे भी पढे़ं:- जमशेदपुर में बुजुर्ग ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस


प्रदर्शन में शामिल समाजसेविका कंचन सिंह ने बताया है कि सोनारी थाना क्षेत्र में 5 वर्षीय बच्ची के गायब होने पर पुलिस अगर त्वरित कार्रवाई करती तो बच्ची की जान बच जाती. उन्होंने कहा कि इस मामले को प्रशासन फास्टट्रैक कोर्ट में भेजकर जल्द से जल्द सुनवाई सुनिश्चित करे, जिससे पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details