झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर में उपायुक्त ने की बैठक, गणतंत्र दिवस की तैयारियों को लेकर अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

By

Published : Jan 4, 2021, 8:33 PM IST

जमशेदपुर में गणतंत्र दिवस की तैयारी शुरू हो गई है. इसे लेकर उपायुक्त कार्यालय के सभागार में एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें उपायुक्त ने अधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए.

dc-holds-meeting-on-preparations-for-republic-day-in-jamshedpur
उपायुक्त ने की बैठक

जमशेदपुर:गणतंत्र दिवस को लेकर उपायुक्त कार्यालय के सभागार में एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में उपायुक्त सूरज कुमार के अलावा एसएसपी डॉ तमिल वाणन और कई प्रशासनिक अधिकारी समेत जुस्को के पदाधिकारी मौजूद रहे.

देखें पूरी खबर

गणतंत्र दिवस का मुख्य कार्यक्रम गोपाल मैदान में आयोजित किया जाता है. कोविड-19 संक्रमण को देखते किस प्रकार कार्यक्रम सफल हो इसे लेकर उपायुक्त सूरज कुमार ने पदाधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए हैं. उन्होंने बताया कि गणतंत्र दिवस के मुख्य झंडोत्तोलन का कार्यक्रम गोपाल मैदान मे होगा, झंडोत्तोलन सुबह 9.05 मिनट में किया जाएगा.

इसे भी पढे़ं: जमशेदपुर: शादी की नीयत से नाबालिग का अपहरण करने वाला युवक गिरफ्तार, भेजा जेल

6 प्लाटून लेंगे भाग

उपायुक्त ने बताया कि कोरोना को देखते हुए बच्चों के ओर से प्रभातभेरी नहीं निकाली जाएगी, हालांकि गोपाल मैदान मे इटंर के छात्र, जो एनसीसी और स्काउट के छात्र हैं वह भाग लेंगे. उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में कोरोना को लेकर कम से कम लोग शामिल होंगे. कार्यक्रम में सात प्लाटून परेड में भाग लेंगे, जिसमें जिला पुलिस बल के तीन, जैप-6-एक, एनसीसी के एक और स्काउट के एक प्लाटून रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details